1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. bribe news rojgar sevak arrested for taking bribe in garhwa jharkhand anti corruption bureau team arrested panchayat secretariat read what is the whole matter grj

झारखंड के गढ़वा में रोजगार सेवक रिश्वत लेते गिरफ्तार, एसीबी की टीम ने पंचायत सचिवालय से दबोचा, पढ़िए क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bribe News : रिश्वत लेते रोजगार सेवक शैलेश कुमार गिरफ्तार
Bribe News : रिश्वत लेते रोजगार सेवक शैलेश कुमार गिरफ्तार
प्रभात खबर

Bribe News, Garhwa News, डंडई (रमेश कुमार विश्वकर्मा) : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने झारखंड के गढ़वा जिले की करके पंचायत के रोजगार सेवक शैलेश कुमार को आज शुक्रवार को पंचायत सचिवालय से रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. इसने डोभा योजना की राशि भुगतान के एवज में महिला लाभुक से रिश्वत की मांग की थी. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसीबी की टीम ने 11 हजार रुपये लेते उसे गिरफ्तार कर लिया.

एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम ने गढ़वा जिले के डंडई प्रखंड की करके पंचायत के रोजगार सेवक शैलेश कुमार को 11हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. एसीबी की टीम ने रोजगार सेवक को पंचायत सचिवालय से ही गिरफ्तार किया है. डोभा योजना की महिला लाभुक द्वारा एसीबी में रोजगार सेवक द्वारा राशि भुगतान के एवज में रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की गयी थी. जांच में मामला सही पाये जाने पर इस पर कार्रवाई की गयी.

झारखंड के गढ़वा जिले के डंडई प्रखंड के करके गांव निवासी नियाजुद्दीन अंसारी के लिखित आवेदन पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के द्वारा रोजगार सेवक के खिलाफ कार्रवाई की गई है. बताया जाता है कि मेरुन बीबी डोभा योजना की लाभुक है. उसी योजना में तीसरी किस्त की राशि भुगतान को लेकर रोजगार सेवक के द्वारा राशि की मांग की गई थी. इस प्रखंड से एसीबी की यह पहली कार्रवाई है. इसे प्रखंड के अन्य कर्मियों में हड़कंप मच गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें