27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाकुलिया में दो घरों पर गिरा पेड़, तीन बच्चे समेत पांच लोग घायल

चाकुलिया में सोमवार शाम को आये आंधी पानी से कई पेड़ गिर गये. स्वर्णरेखा कॉलोनी में दो पेड़ गिर गये. इसमें पांच लोग घायल हो गये.

चाकुलिया. चाकुलिया में सोमवार शाम को तेज हवा के साथ जमकर बारिश हुई. अच्छी बारिश से एक ओर जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली, वहीं दूसरी तरफ आंधी से स्वर्णरेखा कॉलोनी के दो घरों पर पेड़ गिर गये. इसमें तीन बच्चे समेत पांच लोग घायल हो गये.

पहली घटना स्वर्णरेखा कॉलोनी निवासी सुधीर पातर के घर की है. सुधीर अपनी पत्नी रीना पातर के साथ झोपड़ी में थे. तभी आंधी में एक विशालकाय पेड़ झोपड़ी पर गिर गया. पेड़ गिरने की आवाज सुनते ही सुधीर एवं उनकी पत्नी टेबल के नीचे जान बचाने के लिए घुस गए. पेड़ गिरने से दोनों टेबल के नीचे दब गये. उस दौरान उनका पुत्र रोहित पातर भी इसी झोपड़ी में था. रोहित किसी तरह से बाहर निकला और आवाज लगाकर आसपास के लोगों को जानकारी दी. आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों पति-पत्नी को घर से बाहर निकाला.

दूसरी घटना भी इसी कॉलोनी की है. मिट्ठू मलिक के घर पर भी विशालकाय पेड़ गिर गया. इससे एस्बेस्ट्स टूटकर नीचे गिरा. एस्बेस्टस गिरने से मिट्ठू मल्लिक के पुत्र दीपक मल्लिक एवं बेटी श्रुति मल्लिक के सिर पर चोट लगी है. घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया.

बोलेरो पर गिरी दीवार, क्षतिग्रस्त

कालियाम पंचायत के टिटिहा गांव में आंधी से बोलेरो पर दीवार गिर गयी. इससे बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गयी. शिक्षक बैजू मंडी ने अपने घर के आगे बोलेरो एवं बाइक खड़ी की थी. आंधी से शेड की दीवार बोलेरो पर गिर पड़ी. इससे बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गयी.

पुखुरिया में तेज हवा में उड़ा घर का शेड

चंदनपुर पंचायत स्थित पुखुरिया में भी आंधी का प्रभाव देखने को मिला. आंधी से दिलीप राणा के घर का शेड उड़ गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें