1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. sarkari naukri 2021 in coal india 588 officers will be appointed gate 2021 management trainee will be reinstated september 9 last date grj

Coal India Recruitment 2021 : Coal India में इन पदों पर होगी अफसरों की बहाली, ऐसे करें आवेदन

कोल इंडिया (Coal India) द्वारा 588 अधिकारियों की नियुक्ति की जायेगी. ये नियुक्ति मैनेजमेंट ट्रेनी (Management Trainee) के रूप में होगी और गेट के स्कोर के आधार पर बहाली की जायेगी. इसका विज्ञापन जारी कर दिया गया है. योग्य अभ्यर्थी 9 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sarkari Naukri 2021 : 9 सितंबर तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन
Sarkari Naukri 2021 : 9 सितंबर तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन
ट्विटर

Sarkari Naukri 2021, धनबाद न्यूज : देश की सबसे बड़ी कोयला कंपनी कोल इंडिया ने मैनेजमेंट ट्रेनिंग (एमटी) के लिए 588 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इस बार गेट स्कोर के आधार पर अधिकारियों (मैनेजमेंट ट्रेनी) की बहाली होगी. कोल इंडिया ने अधिसूचना जारी कर दी है. 9 सितंबर ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख है.

कोल इंडिया द्वारा 588 अधिकारियों की नियुक्ति की जायेगी. ये नियुक्ति मैनेजमेंट ट्रेनी के रूप में होगी और गेट के स्कोर के आधार पर बहाली की जायेगी. इसका विज्ञापन जारी कर दिया गया है. योग्य अभ्यर्थी जल्द से जल्द ऑनलाइन आवेदन करें.

कोल इंडिया द्वारा छह विभागों के लिए नियुक्ति की जायेगी. कुल पद 588 हैं. इनमें माइनिंग में 253 पद, इलेक्ट्रिकल में 117 पद, मैकेनिकल में 134 पद, सिविल में 57 पद, इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग में 15 पद तथा जियोलॉजी में 12 पदों पर बहाली होगी. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन नौ सितंबर तक किया जा सकेगा.

जो अभ्यर्थी माइनिंग, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, सिविल व इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके लिए 60 फीसदी अंकों के साथ इंजीनियरिंग की डिग्री चाहिए. सर्वाधिक वैकेंसी माइनिंग, इलेक्ट्रिकल व मैकेनिकल पदों के लिए निकाली गयी है.

मैनेजमेंट ट्रेनी का चयन गेट स्कोर 2021 के आधार पर होगा. गेट स्कोर अंकों और आवश्यकता के आधार पर उम्मीदवारों को आगे की चयन प्रक्रिया के लिए 1:150 के अनुपात में विषयवार, श्रेणी-वार शॉर्टलिस्ट किया जायेगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें