1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. bomb in railway quarter stunned by bomb found in koyalanagari dhanbad railway quarter of jharkhand bomb disposal squad arrived from ranchi to disarm the bomb grj

Bomb In Railway Quarter : झारखंड की कोयलानगरी धनबाद के रेलवे क्वार्टर में बम मिलने से हड़कंप, रांची से पहुंचा बम निरोधक दस्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bomb In Railway Quarter : बम डिफ्यूज करता बम निरोधक दस्ता
Bomb In Railway Quarter : बम डिफ्यूज करता बम निरोधक दस्ता
फोटो-ज्योति

Bomb In Railway Quarter, Jharkhand News, धनसार न्यूज (देवाशीष मजूमदार) : झारखंड के धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र में पकड़े गए एक अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति की निशानदेही पर धनसार थाना क्षेत्र पुराना स्टेशन स्थित एक रेलवे क्वार्टर में छापामारी कर एक कार्टून में बम बरामद किया गया है. यह छापामारी शनिवार की देर रात झरिया और धनसार पुलिस ने की. बम निरोधक दस्ता रांची से धनबाद पहुंच गयी है और डिफ्यूज करने में जुटी है. बम मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

झरिया क्षेत्र में यह छापामारी पकड़े गए अपराधी प्रवृत्ति के आनंद की निशानदेही पर हुई है. जिस क्वार्टर में बम पकड़ा गया है. उस क्वार्टर में रिंकू खान रहता था. जहां अक्सर बाहरी लोगों का आना जाना लगा रहता था. कुछ दिनों पूर्व अमन मामले में रिंकू खान को पकड़कर पुलिस पूछताछ भी की थी. जेल भी भेजा गया था. माना जा रहा है कि आउटसोर्सिंग में वर्चस्व की जंग के लिए बम को यहां संग्रह किया गया था.

बताया जा रहा है कि यहां दर्जनों क्वार्टरों में अवैध कब्जा है. इस क्वार्टर में असामाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है, हालांकि इस बम का उपयोग कहां होना था. इसकी जांच भी पुलिस कर रही है. इस मामले में पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. सूत्रों के मुताबिक झरिया क्षेत्र में दो दिन पूर्व एक अपराधी प्रवृत्ति का एक.व्यक्ति धराया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें