20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

24 को जन आशीर्वाद यात्रा में भाग लेने मुख्यमंत्री भी पहुंचेंगे मधुपुर

मधुपुर : प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार के शेखपुरा स्थित आवासीय कार्यालय परिसर में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक जिला अध्यक्ष दिवाकर गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित की गयी. बैठक में श्री पलिवार बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे. इस बैठक में जामताड़ा में 18 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री […]

मधुपुर : प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार के शेखपुरा स्थित आवासीय कार्यालय परिसर में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक जिला अध्यक्ष दिवाकर गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित की गयी. बैठक में श्री पलिवार बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे. इस बैठक में जामताड़ा में 18 सितंबर को गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री रघुवर दास के जोहार जन आशीर्वाद यात्रा की शुभारंभ को लेकर आगमन की तैयारी को लेकर समीक्षा की गयी.

बैठक में मंत्री पलिवार ने कहा कि संताल परगना की धरती पर पहली बार गृहमंत्री आगमन हो रहा है. साथ में मुख्यमंत्री भी रहेंगे. इसलिए सभी मंडल के अध्यक्ष व पदाधिकारी यह सुनिश्चित करें कि अपने अपने मंडल से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जामताड़ा ले जाये. पूरे विधानसभा क्षेत्र से दस हजार कार्यकर्ताओं को ले जाने का लक्ष्य लेकर तैयारी में जुट जाये. उन्होंने कहा कि कश्मीर में धारा 370 व 35ए हटने के बाद गृहमंत्री का पहला दौरा है.
इसलिए जोरदार ढंग से स्वागत होना चाहिए. बैठक में जिला अध्यक्ष के अलावा जिला महामंत्री मनोज राय, दिलीप यादव, संजय तिवारी, राजेंद्र गुप्ता, प्रखंड अध्यक्ष दीनदयाल शाही, नगर अध्यक्ष अवनी भूषण, अशोक राजहंस, अशोक झा, सुभाष पांडेय, अमोद सिंह, परमेश्वर मंडल, पप्पु यादव, सचिन सुलतानिया, नीरज कुमार, राम भोक्ता, अशोक गौंड, प्रीतिश गुप्ता, विक्की भारद्वाज, पुरूषोतम टंडन, हेमंत नारायण सिंह, कांग्रेस चौधरी, राधे शर्मा, गोपाल मोदी, अवध प्रसाद भैया आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें