25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर श्रावणी मेला : रैफ ने संभाली मेला व्यवस्था की कमान, आने लगे कांवरिये, 50 हजार भक्तों ने की पूजा

गुरुवार को कांवरियों को कतारबद्ध कराया जलार्पण देवघर : श्रावणी मेला में अभी चार दिन शेष हैं, लेकिन अभी से गेरुआधारी कांवरियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. बाबा मंदिर परिसर के साथ-साथ पूरा मेला क्षेत्र श्रावणी मेले के रंग में रंगने लगा है. गुरुवार को बाबा मंदिर परिसर गेरुआधारी कांवरियों से पटा […]

गुरुवार को कांवरियों को कतारबद्ध कराया जलार्पण
देवघर : श्रावणी मेला में अभी चार दिन शेष हैं, लेकिन अभी से गेरुआधारी कांवरियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. बाबा मंदिर परिसर के साथ-साथ पूरा मेला क्षेत्र श्रावणी मेले के रंग में रंगने लगा है.
गुरुवार को बाबा मंदिर परिसर गेरुआधारी कांवरियों से पटा रहा. आम श्रद्धालुओं के साथ कांवरियों की कतार फुट ओवरब्रिज तक पहुंच गयी. पट बंद होने तक 50 हजार भक्तों ने जलार्पण किया. कांवरियों की भीड़ को नियंत्रित व कतारबद्ध करने के लिए रैफ (रैपिड एक्शन फोर्स) की दो कंपनी पहुंच चुकी है. रैफ की टीम ने अभी से ही मंदिर परिसर की पूरी व्यवस्था अपने नियंत्रण में ले ली है. रैफ टीम कांवरियों को कतार से पूजा कराने में पूरी मुस्तैद दिखी.
इंटरसिटी में आज से एसी चेयर कार बोगी जुड़ेगी
धनबाद : धनबाद-रांची इंटरसिटी व देवघर वाया धनबाद-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में शुक्रवार से नियमित रूप से एक एसी चेयर कार जोड़ी जा रही है. इसे लेकर धनबाद रेल मंडल ने आदेश जारी कर दिया है.
इसका रिजर्वेशन गुरुवार से शुरू हो गया है. इसमें धनबाद से रांची का किराया 305 और धनबाद से देवघर का किराया 290 रुपये होगा़़ देवघर- रांची एक्सप्रेस (13319-20) ट्रेन सोमवार, बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार, शनिवार व रविवार को चलेगी. वहीं धनबाद-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस (13303-04) धनबाद व रांची से मंगल, बुध, शुक्र और रविवार को चलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें