36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यातायात जवान ने मैजिक चालक का सिर फोड़ा, जाम

देवघर : आरएल सर्राफ स्कूल के समीप सड़क किनारे खड़ी टाटा मैजिक वाहन को रोककर छत पर यात्री बैठा रहे मैजिक चालक सारवां थाना क्षेत्र के जीयाखांड़ा निवासी गुंजन कुमार राय को यातायात जवान ने डंडे से पिटाई कर दी. इससे गुंजन का सिर फट गया. इसके बाद वहां आसपास मौजूद अन्य ऑटो व छोटी […]

देवघर : आरएल सर्राफ स्कूल के समीप सड़क किनारे खड़ी टाटा मैजिक वाहन को रोककर छत पर यात्री बैठा रहे मैजिक चालक सारवां थाना क्षेत्र के जीयाखांड़ा निवासी गुंजन कुमार राय को यातायात जवान ने डंडे से पिटाई कर दी. इससे गुंजन का सिर फट गया. इसके बाद वहां आसपास मौजूद अन्य ऑटो व छोटी गाड़ियों के चालक की मदद से गुंजन ने उक्त यातायात जवान को खदेड़ना शुरू कर दिया.
यह देख सर्राफ स्कूल में मौजूद अन्य जवान उसकी मदद को दौड़े, तो वह बाइक से खिसक गया. आक्रोश में अन्य चालकों की मदद से गुंजन ने वहां जाम कर दिया. सूचना मिलते ही तुरंत नगर थाना प्रभारी विनोद कुमार पहुंचे और चालकों को समझाकर जाम हटवाया. गुंजन को इलाज कराने सदर अस्पताल ले गये. वहां से प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे थाना लाया. थाना प्रभारी से गुंजन ने कहा कि यातायात पुलिसकर्मी की पहचान करने के बाद मामले की शिकायत देगा.
पूछे जाने पर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि टैक्सी संघ के एक सदस्य से उन्हें पता चला कि गुंजन के मैजिक गाड़ी की छत पर यात्री बैठा था. उसी की मनाही करने में यातायात जवान के साथ उसकी बकझक हुई. इसके बाद गुंजन ने जवान का कॉलर पकड़ लिया. संभवत: उसी गुस्से में जवान के साथ कुछ विवाद हो गया है.
अब तक गुंजन ने कोई शिकायत नहीं दी है. अगर शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई होगी. उधर गुंजन ने कहा कि एक-दो पैसेंजर मैजिक गाड़ी की छत पर चढ़ गये थे, तो क्या हुआ. बस वाले खुलेआम यात्रियों को छत पर बैठाकर ढ़ो रहे हैं. यातायात जवान ने उन्हें डंडे से मारकर सिर फोड़ दिया. नाम-पता की जानकारी लेने के बाद केस करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें