1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. jharkhand naxal news naxalite organization plfi set fire to machine and tractor engaged in bridge construction in chatra leaving the form and threatening the contractor with military action grj

Jharkhand Naxal News : नक्सली संगठन PLFI ने चतरा में पुल निर्माण में लगी मशीन व ट्रैक्टर में लगाई आग, पर्चा छोड़कर ठेकेदार को फौजी कार्रवाई की दी धमकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Naxal News : पुल निर्माण में लगी मशीन में लगाई गयी आग
Jharkhand Naxal News : पुल निर्माण में लगी मशीन में लगाई गयी आग
प्रभात खबर

Jharkhand Naxal News, चतरा न्यूज (दीनबंधु) : झारखंड के चतरा जिले के लावालौंग थाना क्षेत्र के मंगरदाह नदी पर पुल निर्माण कार्य में लगी मिक्सर मशीन व ट्रैक्टर को प्रतिबंधित नक्सली संगठन पीएलएफआई के सदस्यों ने रविवार की रात आग लगा दी. लेवी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना की जिम्मेवारी पीएलएफआई उग्रवादी संगठन ने घटनास्थल पर हस्तलिखित पर्चा छोड़ कर ली है और ठेकेदार को धमकी दी गयी है.

जानकारी के अनुसार पांच-छह लोग रात के अंधरे में आये और उक्त मशीन व ट्रैक्टर में आग लगाकर चले गये. पीएलएफआई के द्वारा छोड़े गए पर्चा में पुल-पुलिया व सड़क का कार्य करने वाले संवेदक को बिना बात किए कार्य करने पर उसके खिलाफ फौजी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गयी है. इसके साथ ही जान माल का नुकसान भी हो सकता है. लेवी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

इस नक्सली घटना की जानकारी मिलते ही आज सोमवार की सुबह लावालौंग पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली. थाना प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वालों का पता किया जा रहा है. इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा. पीएलएफआई की इस वारदात से इलाके में दहशत है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें