1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. black out power supply stalled chatra is in darkness for forty hours life affected gur

Black Out : चालीस घंटे से अंधेरे में है चतरा, जनजीवन प्रभावित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वाहनों की रोशनी में सजा बाजार
वाहनों की रोशनी में सजा बाजार
प्रभात खबर

Black Out : इटखोरी (विजय शर्मा) : झारखंड का चतरा जिला पिछले चालीस घंटे से अंधेरे में है. ब्लैक आउट के कारण बिजली से जुड़े कार्य प्रभावित हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात तीन बजे से बिजली गुल है. हालांकि मरम्मत का कार्य जारी है. इसके बावजूद शनिवार शाम तक बिजली बहाल नहीं हो सकी है.

चतरा जिले में ब्लैक आउट से जनजीवन प्रभावित है. शुक्रवार की रात से अब तक बिजली नहीं आयी है. इस कारण बिजली से जुड़े कार्य को लेकर लोगों को परेशानी हो रही है. आज शनिवार शाम तक बिजली बहाल नहीं हो सकी है. इस कारण चतरा जिले के लोग अंधेरे में रहने को विवश हैं. आम और खास हर वर्ग के लोग पिछले 40 घंटे से बिजली नहीं होने के कारण परेशान हैं. सबकी जुबां पर बस एक ही सवाल है कि बिजली कब आयेगी. इस बीच बिजली विभाग द्वारा मरम्मत का कार्य कराया जा रहा है, लेकिन बिजली आपूर्ति सुनिश्चित नहीं हो सकी है.

बिजली विभाग के अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार बरही पावरग्रिड(डीवीसी) व पदमा के बीच 33 हजार लाइन में फॉल्ट के कारण बिजली आपूर्ति ठप है. मरम्मत का कार्य किया जा रहा है. जूनियर इंजीनियर तरुण कुमार ने बताया कि बरही स्थित ग्रिड में खराबी होने के कारण विद्युत आपूर्ति ठप है. मरम्मत का कार्य जारी है. जल्द ही बिजली की आपूर्ति की जाने लगेगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें