झारखंड : शादी से इनकार किया, तो केरोसिन उड़ेल आग लगाने की कोशिश

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रांची : प्रेमी ने जब विवाह से इनकार कर दिया, तो प्रेमिका ने शरीर पर केरोसिन उड़ेल कर आग लगाने की कोशिश की. घटना शुक्रवार के दिन के करीब 1:45 बजे बूटी मोड़ के पास घटी़ बाद में पीसीआर पुलिस युवक-युवती को लेकर थाना आयी.
बताया जाता है कि शुक्रवार को युवती हजारीबाग से रांची आयी और पुंदाग में रह रहे मनीष को बूटी मोड़ के पास बुलाया. बूटी मोड़ के पास बस से उतरने के बाद युवती मनीष से मिली. थोड़ी देर बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा. तब युवती अपने शरीर पर केरोसिन उड़ेल कर खुद को आग लगाने की कोशिश करने लगी. वहां मौजूद लोगों ने युवती को ऐसा करने से रोका और पुलिस को इसकी सूचना दी़
बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश निवासी मनीष कुमार का प्रेम प्रसंग हजारीबाग के ग्वाला टोली चौक के समीप रहनेवाली एक युवती (28 वर्ष ) के साथ चल रहा था. दोनों हजारीबाग के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ रहे थे, उसी समय उनका प्रेम परवान चढ़ा था. बाद में युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया. युवक का कहना है कि वह अभी सही तरीके से स्थापित नहीं हो सका है.
कहीं जॉब लग जाये और सही तरीके से सेटल हो जाये, उसके बाद शादी करेगा. मनीष वर्तमान में पुंदाग में रह कर प्रशासनिक परीक्षा की तैयारी कर रहा है. इधर, सदर थाना की पुलिस दोनों के अभिभावकों को बुला कर दोनों परिवार में समझौता कराने का प्रयास कर रही है. मनीष कुमार के अभिभावक के रूप में पुंदाग में रह रही उसकी चाची व युवती की बड़ी बहन रांची पहुंची है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें