1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. ballabgarh student murder case victim family demand to pm modi that we need justice like up vwt

बल्लभगढ़ छात्रा मर्डर केस : 'हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए', धरने पर बैठे पीड़ित परिवार ने पीएम मोदी से की मांग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दिल्ली-मथुरा रोड़ पर धरना दे रहा पीड़ित परिवार.
दिल्ली-मथुरा रोड़ पर धरना दे रहा पीड़ित परिवार.

फरीदाबाद : हरियाणा के बल्लभगढ़ में बदमाशों द्वारा सोमवार को कॉलेज से परीक्षा देकर निकल रही छात्रा की सरेआम हत्या का मामला लगातार गरमाता जा रहा है. इस घटना को लेकर स्थानीय निवासियों में जबरदस्त उबाल है और पीड़ित परिवार सड़क जामकर धरने पर बैठा है. मीडिया की खबरों के अनुसार, स्थानीय पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी तौसिफ को भले ही गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन यहां के लोगों की नाराजगी अपने चरम पर है. पीड़ित परिवार ने दिल्ली-मथुरा हाईवे को जाम कर दिया है.

इस दौरान पीड़ित परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए. परिवार के लोगों का कहना है कि कि जब यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर हो सकता है, तो हरियाणा में क्यों नहीं हो सकता? परिवार ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि हम हमेशा भाजपा के साथ खड़े रहे हैं, लेकिन आज हमारे से कोई नहीं है. परिवार के लोगों ने असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि आज न तो कोई भाजपा के लोग हमारे पास आए हैं और न ही कांग्रेस या बसपा के लोग.

मीडिया से बातचीत में छात्रा के परिजनों ने कहा है कि वारदात को अंजाम देने वाला लड़का तौसिफ कई साल से छात्रा को तंग कर रहा था. हमने 2018 में एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया था. लड़के के परिवार वालों ने मिन्नत की, तो हमने भी सोचा और मामला वापस ले लिया. उसके बाद कोई दिक्कत नहीं थी.

छात्रा के परिजनों का कहना है कि तौसिफ कुछ दिनों से लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था. सोमवार शाम को लड़की परीक्षा देकर बाहर निकल रही थी. तौसिफ आया और जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा. जब लड़की नहीं मानी, तो उसने गोली मार दी. न तो लड़की, न परिवार और न कोई और ही इस शादी के पक्ष में था.

उधर, फरीदाबाद के पुलिस उपायुक्त ओपी सिंह ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है, जिसके लिए एसआईटी गठित कर दी गई है और राजपत्रित स्तर के अधिकारी इसकी जांच करेंगे. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा साक्ष्य जुटाकर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की कोशिश रहेगी. इस मामले में सभी लोग संयम बनाए रखें.

Posted By : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें