1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. corona infected mother runaway from hospital newborn runaway woman corona infected woman run away from hospita corona virus epidemic pkj

नवजात को छोड़कर अस्पताल से भागी कोरोना संक्रमित मां, पुलिस कर रही है छापेमारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना संक्रमित मां अस्पताल से फरार
कोरोना संक्रमित मां अस्पताल से फरार
फाइल फोटो

नयी दिल्ली : उत्तरी दिल्ली में एक अस्पताल से एक कोरोना संक्रमित मां अपने नवजात बच्चे को अकेला छोड़कर फरार हो गयी. इस घटना के बाद पुलिस एक्टिव मोड में है और लगातार महिला की तलाश में छापेमारी कर रही है चूंकि महिला कोरोना संक्रमित है इस वजह से दिल्ली पुलिस के लिए परेशानियां भी बढ़ गयी है.

उत्तरी दिल्ली के हिंदूराव अस्पताल में महिला ने बच्चे को जन्म दिया. कोरोना टेस्ट से महिला के संक्रमित होने का पता चला. तीन दिन बाद महिला नवजात को छोड़कर अस्पताल से फरार हो गयी. पुलिस को यह डर है कि संक्रमित महिला किसी ऐसे इलाके में ना चली जाये जिससे दूसरों को भी संक्रमण का खतरा बढ़ जाये. सब्जी मंडी थाना पुलिस ने डॉक्टर शरत चौरसिया की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और महिला की तलाश कर रही है.

नवजात बच्चे को अस्पताल में रखा गया है जहां डॉक्टर बच्चे की सेहत पर नजर रख रहे हैं. अस्पताल में भरती होते वक्त महिला ने जो मोबाइल नंबर दर्ज करवाया था वह भी बंद आ रहा है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह नंबर किस इलाके का है और किसका है.

पुलिस सुत्रों के मुताबिक महिला बिहार की रहने वाली है 11 अगस्त को वह इस अस्पताल में भरती हुई थी. महिला के संक्रमित होने के बाद कस्तूरबा गांधी अस्पताल से उसे इस अस्पताल में रेफर किया गया था. कस्तूरबा गांधी अस्पताल में ही महिला ने बच्ची को जन्म दिया था.

बच्ची को नर्सरी में जबकि मां को कोरोना वार्ड में भरती किया गया. 12 अगस्त को ही बच्ची को छोड़कर मां अस्पताल से फरार हो गयी. तुरंत इसकी सचूना पुलिस को दी गयी जिसके बाद से पुलिस लगातार महिला की तलाश कर रही है. पुलिस के लिए चुनौती है महिला का कोरोना संक्रमित होना जिसकी वजह से वह महिला से सीधे संपर्क में नहीं आ सकती.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें