1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. hajipur crime news police did not go to see the youth drowned in the puddle the body was brought one km away from the spot rdy

हाजीपुर: पोखर में डूबे युवक को देखने नहीं गयी पुलिस, घटनास्थल से एक किमी दूर मंगवाया शव, जानें पूरा मामला

हाजीपुर में एक युवक शौच करने गया था. इसी दौरान उसका पैर पोखर में फिसल गया. गहरने पानी में जाने के कारण युवक की डूबने से मौत हो गयी. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डूबने से मौत
डूबने से मौत
फाइल

बिहार के वैशाली जिला स्थित हाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. हाजीपुर के तीसीऔता थाना क्षेत्र की तीसीऔता धर्मपुर पंचायत अंतर्गत पदमौल गांव के एक पोखर में शौच के लिए गये युवक की डूबने से मौत हो गयी. मृतक उक्त गांव निवासी मुनेश्वर सहनी का 22 वर्षीय पुत्र इंदल सहनी बताया गया है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर पदमौल गांव निवासी इंदल सहनी अपने घर से थोड़ी दूर स्थित पोखर की तरफ शौच के लिए गया था.

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पोखर के किनारे पैर फिसलने के कारण वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. उसे डूबते देख पोखर किनारे कपड़ा धो रही कुछ महिलाओं एवं बच्चियों ने शोर मचाने लगी. शोर सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंच कर युवक को पानी से बाहर निकालते उसकी मौत हो चुकी थी. लोगों ने शव को पानी से बाहर निकाल कर पोखर के किनारे रखा और इसकी सूचना तीसीऔता थाने की पुलिस को दी. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मुखिया ने किया आर्थिक मदद

इंदल दो भाई था. बड़ा भाई बाहर रहकर मजदूरी करता है. वहीं पिता मुनेश्वर सहनी लगातार बीमार रहता है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया सिपाही सहनी ने मृतक के परिजनों को ढांढ़स बंधाते हुए कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये देने का आश्वासन दिया. युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटनास्थल पर नहीं पहुंची पुलिस

ग्रामीणों का आरोप है कि युवक के डूबने की सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. तीसीऔता थानाध्यक्ष प्रभूनाथ यादव ने ग्रामीणों के द्वारा घटना स्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर मृतक के शव को मंगाया तथा वहीं पर आवश्यक कागजी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें