1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. siwan bjp leader told the name of the killer before he died the criminal arrested as soon as the video surfaced asj

सीवान के भाजपा नेता ने मरने से पहले बताया हत्यारे का नाम, वीडियो सामने आते ही अपराधी गिरफ्तार

यह वीडियो गोली लगने के बाद हॉस्पिटल ले जाते वक्त का है. वही वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारे को पकड़ लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जनार्दन सिंह
जनार्दन सिंह
प्रभात खबर

सीवान. भाजपा नेता जनार्दन सिंह की बीते बुधवार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वारदात के दो दिन बाद सोशल मीडिया पर जर्नादन सिंह का एक वीडियो सामने आया है. उसमें वो मरने से पहले कैमरे पर हत्यारे का नाम बताते हुए दिख रहे है. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने आज हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता जनार्दन सिंह और राशन दुकानदार को अपराधियों ने सीने में गोली मारी थी. जिनको गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने सीवान सदर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. वहीं पटना जाते समय अमनौर के पास जर्नादन ने दम तोड़ दिया था.

आज उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें भाजपा नेता जनार्दन सिंह अपराधी का नाम बताते दिख रहे है. वीडियो में जनार्दन सिंह ने दिलीप सिंह और चंदन नाम के व्यक्ति का नाम ले रहे हैं, जिन्होंने उन्हें गोली मारी है. यह वीडियो गोली लगने के बाद हॉस्पिटल ले जाते वक्त का है. वही वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारे को पकड़ लिया है.

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या के पीछे के कारणों का भी पता चल जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें