1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. looted from bandhan bank on the strength of arms in siwan asj

सीवान में हथियार के बल पर बंधन बैंक से 3 लाख की लूट, सीएसपी कर्मी से भी 6 लाख रुपये लूटे

सीवान में बदमाशों ने एक बार फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. शुक्रवार को दिनदहाड़े मैरवा थाना क्षेत्र के बभनौली में एक बैंक को लूट लिया गया. अपराधियों ने बंधन बैंक से हथियार के बल पर करीब तीन लाख रुपये लूट लिये. बैंक लूटने के बाद अपराधी आराम से वहां से फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बंधन बैंक
बंधन बैंक
फाइल

सीवान. सीवान में बदमाशों ने एक बार फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. शुक्रवार को दिनदहाड़े मैरवा थाना क्षेत्र के बभनौली में एक बैंक को लूट लिया गया. अपराधियों ने बंधन बैंक से हथियार के बल पर करीब तीन लाख रुपये लूट लिये. बैंक लूटने के बाद अपराधी आराम से वहां से फरार हो गये. दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात के इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गयी है.

आधा दर्जन बदमाशों ने की लूटपाट 

बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह शुक्रवार को भी बभनौली स्थित बंधन बैंक का कार्यालय समय से खुल गया था. बैंक में रुपयों का मिलान किया जा रहा था. इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने अचानक बैंक पर धावा बोल दिया. बदमाशों ने बैंक के कर्मियों और ग्राहकों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. इसके बाद करीब तीन लाख रुपये लूट कर ले गये. लूट के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक के मैनेजर मो. जुबैर की जमकर पिटाई कर दी.

बैंककर्मियों ने दी पुलिस को सूचना 

लुटेरों के जान के बाद भयभीत बैंककर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गयी है. अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही लुटेरों की पहचान और गिरफ्तारी कर ली जायेगी. पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि लूट की रकम बरामद कर लिया जायेगा.

पुलिस ने दिया भरोसा 

वैसे सीवान में इन दिनों अपराधी ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है. हाल के दिनों में जिले में लूट की कई घटनाएं हो चुकी है. बावजूद पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है. किसी भी घटना में अब तक लूट की रकम की बरामदगी नहीं हो पायी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही लूटी गयी रकम को बरामद कर लिया जायेगा.

सीएसपी कर्मी से हथियार के बल पर 6.50 लाख रुपये लूटे

पचरुखी. सराय ओपी क्षेत्र के बड़कागांव और निजामपुर गांव के बीच स्थित ब्रह्मचारी बाबा के समीप अपराधियों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी कर्मी से हथियार के बल पर 6.50 लाख रुपये लूट लिये. सीएसपी कर्मी इंद्रजीत यादव सीवान स्थित स्टेट बैंक की शाखा से पैसा लेकर दीनदयालपुर स्थित सीएसपी जा रहे थे. तभी पहले से घात लगाये बदमाशों ने कर्मी की बाइक रोककर हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधी रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले.

दहशत का माहौल

इधर, लूट की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है. एक साथ जिले में सीएसपी कर्मी व बंधन बैंक में हुई लूट के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें