1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. head priest of mahendranath temple shot by criminals condition critical referred to pmch patna rdy

Bihar News: महेन्द्रनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर, पीएमसीएच पटना रेफर

सीवान स्थित महेन्द्रनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी को अपराधियों ने गोली मार दी है. गोली लगने के बाद लाल बाबा जख्मी हो गये, इसके बाद अपराधियों ने घटना स्थल से फरार हो गये. प्रधान पुजारी की हालत गंभीर है. सदर अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घायल पुजारी को अस्पताल ले जाते परिजन और पुलिस
घायल पुजारी को अस्पताल ले जाते परिजन और पुलिस
प्रभात खबर

बिहार के सीवान जिले से बड़ी खबर आ रही है. अपराधियों ने सीवान के प्राचीन महेन्द्रनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी को गोली मार दी है. घायल पुजारी को परीजनों ने शिशुओं नगर अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के अनुसार महेन्द्रनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी तारकेश्वर उपाध्याय उर्फ लाल बाबा को अपराधियों ने सोमवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे चैनपुर ओपी रामगढ़ ईंट भट्ठे के समीप गोली मारी.

गोली लगने के बाद लाल बाबा जख्मी हो गये, इसके बाद अपराधियों ने घटना स्थल से फरार हो गये. घायल पुजारी ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजनों ने लाल बाबा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. लाल बाबा की स्थिति गंभीर होने के कारण सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कि प्रधान पुजारी तारकेश्वर उपाध्याय प्रतिदिन की तरह सुबह लगभग 6:30 बजे अपनी बाइक से मंदिर जा रहे थे.

इसी दौरान ईंट भट्टे के समीप पहले से घात लगाए एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घेरकर गोलियों की बौछार कर दिया, इसके बाद मंदिर की तरफ फरार हो गए. प्रधान पुजारी को दो गोली लगी है. प्रधान पुजारी के भाई ओम प्रकाश दुबे ने बताया कि 2 माह पहले चैनपुर ओपी थाने के नोनिया पट्टी गांव के समीप अपराधियों ने जानलेवा हमला किया था. हमलें में प्रधान पुजारी बाल बाल बच गए थे. सदर अस्पताल में उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें