1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. driver shot dead in hathua sensation spread throughout the area rdy

Bihar Crime News: हथुआ में ड्राइवर की गोली मार कर हत्या, पूरे इलाके में फैली सनसनी

bihar crime news ड्राइवर के साथ पहुंचे चश्मदीद सीवान जिले के नौतन थाने के गंभीरपुर गांव के रहनेवाले नदेश्वर सिंह ने बताया कि उनका गाजियाबाद में बिल्डिंग मेटेरियल का व्यवसाय है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हथुआ में ड्राइवर की गोली मार कर हत्या, पूरे इलाके में फैली सनसनी
हथुआ में ड्राइवर की गोली मार कर हत्या, पूरे इलाके में फैली सनसनी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

बिहार के सिवान जिले के हथुआ थाने के बरी रायभान गांव में शुक्रवार की दोपहर अपराधियों ने आगरा के ड्राइवर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. जबकि, सीवान के बिल्डिंग मेटेरियल व्यवसायी ने भागकर अपनी जान बचायी. वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक की पहचान यूपी के आगरा के रहनेवाले 42 वर्षीय मोनू गौतम के रूप में की गयी है. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बतायी जा रही है. ड्राइवर के साथ पहुंचे चश्मदीद सीवान जिले के नौतन थाने के गंभीरपुर गांव के रहनेवाले नदेश्वर सिंह ने बताया कि उनका गाजियाबाद में बिल्डिंग मेटेरियल का व्यवसाय है.

गाजियाबाद से छठ मनाने सीवान के गंभीरपुर गांव आये थे. गाजियाबाद जाने से पहले बाजार करने के लिए हथुआ आये थे. रास्ते में हथुआ थाने के बरी रायभान गांव के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर अंधाधुंध गोलियां चलायीं. बाइक के पीछे बैठे आगरा के रहनेवाले ड्राइवर मोनू गौतम को तीन गोलियां लगीं, जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. वहीं, व्यवसायी ने भाग कर किसी तरह से अपनी जान बचायी. वारदात की सूचना मिलने पर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कराते हुए छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस देर शाम तक गिरफ्तारी नहीं कर सकी थी.

सीवान के रहनेवाले थे तीनों अपराधी

पुलिस ने चश्मदीद व्यवसायी को थाने लेकर गयी. हथुआ पुलिस के समक्ष व्यवसायी ने कहा कि हमारे ही गांव के ही तीन अपराधी थे. तीनों अपराधी बाइक से पीछा करते हुए आये और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. गाड़ी भगाते समय ड्राइवर को पीछे से गोली लग गयी. अपराधियों के भागने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को अस्पताल लेकर गये, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

सीवान के लिए पुलिस टीम हुई रवाना

हत्या के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम सीवान के लिए रवाना हो गयी. पुलिस कप्तान आनंद कुमार ने हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी करने का निर्देश दिया है. पुलिस कप्तान का कहना है कि मामले में किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा. पुलिस अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी कर लेगी.

चश्मदीद की भूमिका की हो रही जांच

हथुआ थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि मृतक के साथ मौजूद चश्मदीद नदेश्वर सिंह की भूमिका की जांच पुलिस कर रही है. नौतन पुलिस से भी संपर्क स्थापित किया गया है. उस पर मारपीट जैसे तीन मामले दर्ज होने की बात सामने आयी है. पुलिस पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें