1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. dead body of truck driver kidnapped from bhagalpur found from purnea bihar news st

भागलपुर में लूटे ट्रक के चालक का शव पूर्णिया से बरामद, गोली मारने के बाद जलकुंभी के बीच गड्ढे में गाड़ा

भागलपुर के नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी जीरो माइल से बीते दिनों अपहृत ट्रक ड्राइवर का शव पूर्णिया से बरामद किया गया. सिर में गोली मारने के बाद ड्राइवर के शव को गड्ढे में दफनाया गया. शव मिलने के बाद कोहराम मच गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चालक रामपुकार गिरि के शव को देखने के लिए लगी भीड़
चालक रामपुकार गिरि के शव को देखने के लिए लगी भीड़
प्रभात खबर

सिवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के सतजोरा मठिया गांव निवासी बाशुदेव गिरि के पुत्र रामपुकार गिरि (58) को पूर्णिया में अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रामपुकार गिरि कोलकाता में ट्रक चलाते थे. वे कोलकाता से सामान लादकर बंगाल, झारखंड और बिहार के अलग-अलग जिलों में पहुंचाते थे. 20 मई की रात नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी जीरो माइल एनएच 31 पर से 518 बोरी मक्का लदे ट्रक को चार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट लिया था.

सिर व कनपट्टी पर तीन गोली मारे जाने के निशान

वहीं शव बुधवार को पूर्णिया जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के बलिया धार किनारे से पुलिस ने शव को बरामद किया. चालक का शव पूरी तरह सड़े गले व नग्न अवस्था में बरामद हुआ. चालक के सिर व कनपट्टी पर तीन गोली मारे जाने के निशान मिले है. वहीं हत्या करने के बाद शव को बलिया धार किनारे जलकुंभी के बीच गड्ढा कर गाड़ दिया गया था. शव काफी दुर्गंध कर रहा था. जिसको आवारा पशुओं के झुंड नोचना शुरु कर दिया था. आवारा पशुओं के झुंड देखकर ग्रामीणों ने मोहनपुर ओपी को सूचना दिया. जहां से पुलिस ने बुधवार को शव को बरामद किया.

बंगाल के ट्रक मालिक ने ट्रक गुम होने की दर्ज करायी थी प्राथमिकी

कोलकाता से ट्रक चालक राम पुकार गिरी ट्रक लेकर बिहार के पूर्णिया में मक्का बेचने के लिए आए थे. 19 मई के बाद ट्रक चालक से मालिक की संपर्क टूट गया तो ट्रक मालिक 20 मई को पूर्णिया पहुंचे. नवगछिया पहुंचने के बाद उन्होंने नवगछिया थाना में ट्रक गुम होने की प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बाद ट्रक की खोज में लग गए. अपराधियों ने ट्रक पर लदे मक्का खाली कर के परबत्ता थाना के जाह्नवी चौक पर खड़ा कर दिया था. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. इधर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

परिजनों की चीख से वातावरण गमगीन

इधर मौत की खबर सुनकर प्रखंड क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी. वही थाना क्षेत्र के सतजोरा मठिया में गुरुवार की दोपहर में शव आते ही परिजनों की चीख से वातावरण गमगीन हो गया. बताया जाता है कि राम पुकार गिरि की पत्नी सुनीता देवी रो-रो कर मूर्छित हो जा रही है. तीन लड़के पंकज कुमार पवन कुमार एवं प्रिंस कुमार है. वही एक लड़की काजल कुमारी है. कोलकाता में रहकर गाड़ी चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें