VIDEO : सीवान में भक्ति योग आश्रम के महंत पर अपराधियों ने किया चाकू से हमला, उसके बाद…

सीवान : नौतन प्रखंड के खलवा गांव के भक्ति योग आश्रम के महंत राजेश्वर दास को अपराधियों ने चाकू से गोदकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. यह घटना शुक्रवार की रात्रि की बतायी जाती है. घायल मठाधीश को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के संबंध में एक भक्त भूषण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2018 11:57 AM

सीवान : नौतन प्रखंड के खलवा गांव के भक्ति योग आश्रम के महंत राजेश्वर दास को अपराधियों ने चाकू से गोदकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. यह घटना शुक्रवार की रात्रि की बतायी जाती है. घायल मठाधीश को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के संबंध में एक भक्त भूषण ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 9:00 बजे महात्मा जी के साथ सभी लोगों ने भोजन किया, उसके बाद अपने कक्ष में सोने के लिए चले गये.

उन्होंने बताया कि सुबह करीब 7:00 बजे जब चाय लेकर महात्मा जी को देने के लिए गये तब देखा कि उनके कक्ष का दरवाजा बाहर से बंद है दरवाजा खुलने के बाद उन्होंने देखा कि महात्मा जी खून से लथपथ दर्द से कराह रहे हैं. उसके बाद भक्तों ने इसकी सूचना गांव वालों को दी भक्त भूषण ने गांव वालों की मदद से घायल महंत को नौतन थाने के गये.

बाद में महंत को उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल लाया गया. आश्रम के महंत को चाकू लगने की सूचना पर मिलते ही भक्त सदर अस्पताल में उमड़ पड़े. आश्रम के भक्तों ने बताया कि हमले का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. परंतु मठ की जमीन को लेकर स्थानीय लोगों से कई बार हिंसक झड़प हो चुकी है. महंतने अभी तक कुछ नहींबतायाहै, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-
बिहार : समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, अपराधी फरार

Next Article

Exit mobile version