1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. embarrassing video raped by teenager viral accused arrested

शर्मनाक: किशोरी से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
Prabhat khabar Digital Desk

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी के एक गांव में 14 साल की एक लड़की से गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. गुरुवार को इसका खुलासा तब हुआ, जब कुछ ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वीडियो देखा. वीडियो देखने के बाद ग्रामीणों ने लड़की के पिता से यह बात बताई, इसके बाद पूछताछ करने पर लड़की ने अपने माता-पिता को पूरी आपबीती सुनायी. घटना 15 मार्च की है. गैंगरेप के बाद मोबाइल से बीडियो बनाते हुए आरोपियों ने खुलासा करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी थी. इस डर से पीड़िता ने घटना की जानकारी किसी को नहीं होनी दी. वीडियो वायरल होने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी. इस संबंध में पीड़िता के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

प्राथमिकी में गांव के ही खालिद अंसारी के पुत्र सलमान अंसारी, हजरत अंसारी के पुत्र समीउल्लाह अंसारी एवं दाउद नद्दाफ के पुत्र तालिम नद्दाफ को आरोपी बनाया गया है.पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पीड़िता को न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराने के बाद मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल भेजा जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता 15 मार्च को दोपहर लगभग दो बजे घास काटने खेत में गयी थी. इसी क्रम में तीनों आरोपियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता का कहना है कि मोबाइल से दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद बार-बार मिलने के लिये दबाव बनाने लगे. जब उन लोगों की बात नहीं मानी तो वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे, इसके बाद उन लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया. वह बदनामी और जान के डर से परिवार वालों को नहीं बतायी.

वीडियो वायरल करने वाला गरिफ्तार

गौनाहा. बेतिया जिले के थाना क्षेत्र के बेलवा गांव निवासी अनिल कुमार उपाध्याय को मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष प्रभात समीर ने बताया कि उक्त व्यक्ति द्वारा आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया गया था. इसको लेकर आला अधिकारियों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना व सीओ गोनाहा को दी थी. यही कारण है कि सीओ राजीव रंजन कुमार श्रीवास्तव के लिखित शिकायत पर गौनाहा थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें