1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. bihar election 2020 latest news updates cm yogi adityanath said sitamarhi to ayodhya ram janki marg being constructed ram mandir rkt

Bihar Election 2020: बिहार में CM योगी का बड़ा ऐलान, कहा- बनेगा राम-जानकी मार्ग, सीतामढ़ी से 5 घंटे में पहुंचेंगे अयोध्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बिहार में CM योगी का बड़ा ऐलान
बिहार में CM योगी का बड़ा ऐलान
File

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सूबे में सियासी सरगर्मी चरम पर है. बिहार चुनाव के लिए प्रचार के लिए आए उत्‍तर प्रदेश (UP) के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ताबड़़तोड़ कई रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी सीएम योगी ने आज बिहार में नेपाल से सटे सीतामढ़ी जिले और पश्चिमि चंपारण में रैलियां की.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सीता के जन्मस्थान के रूप में मशहूर सीतामढ़ी के लोगों को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Mandir) की शुभकामनाएं दी. साथ ही कहा कि अयोध्या से सीतामढ़ी के बीच राम-जानकी मार्ग (Ram Janki Marg) बन रहा है. इस मार्ग के पूरा हो जाने के बाद सीतामढ़ी से अयोध्या तक 5 से 6 घंटे में पहुंचा जा सकेगा.

वहीं सीतामढ़ी में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि अब हमारे तेजस्वी बाबू कह रहे है 10 लाख नौकरिया अरे 15 साल पहले 25 लाख लोगों को तो तुमने पलायन करवा दिया, उसका कौन जवाब देगा. बिहार चुनाव के मद्देनजर बाल्मीकि नगर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस हो या राजद, वे केवल लोगों को धोखा देना जानते हैं. वे समाज को जाति, क्षेत्र और धर्म के आधार पर विभाजित करते रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें