1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sasaram
  5. train accident in sasaram bihar lady with 4 daughter injured when crossing railway track skt

Bihar News: सासाराम में ट्रैक पार करते समय 4 बेटियों संग ट्रेन की चपेट में आई महिला, हालत गंभीर

बिहार के सासाराम में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. ट्रैक पार करने के दौरान एक महिला अपनी 4 बेटियों के साथ ट्रेन की चपेट में आ गयी. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है जिसमें तीन की हालत नाजुक है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
प्रभात खबर

बिहार के सासाराम में एक बड़े हादसे का शिकार महिला व उसकी बेटियां हो गयी. एक महिला अपनी बेटियों के साथ रेलवे ट्रैक पार कर रही थी और इस दौरान सभी लोग ट्रेन की चपेट में आ गये. दीनदयाल उपाध्याय- गया रेलमार्ग पर सासाराम में तकिया गुमटी के पास शुक्रवार को ये घटना घटी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. जहां घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

शिवसागर थाना क्षेत्र के करूप गांव की एक महिला शुक्रवार सुबह अपनी 4 बेटियों के साथ तकिया गुमटी के आगे ट्रैक पार कर रही थी. इसी दौरान सभी लोग ट्रेन की चपेट में आ गये. घायलों में कुंती देवी और उनकी 4 बेटियां प्रीति, रेणुका, सोनी और नीलू शामिल हैं. मामले की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एक स्कूल बस में लादकर अस्पताल पहुंचाया गया.

अस्पताल में घायलों को प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला और दो बेटियों की हालत थोड़ी नाजुक बनी हुई है. तीनों को गंभीर चोट लगी है. सिर और पैर में चोट आने के बाद स्थिति नाजुक बनी हुइ है. वहीं इस दुर्घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें