1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. woman screaming in chhapra miscreants pulling sari video of molestation goes viral three accused arrested asj

छपरा में चिल्लाती रही महिला, साड़ी खींचते रहे बदमाश, छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, तीन आरोपित गिरफ्तार

छपरा में शर्मसार करनेवाली एक घटना हुई है. छपरा में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक के पीछे सवार महिला के साथ कुछ बदमाश दुर्व्यवहार कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

पटना. छपरा में शर्मसार करनेवाली एक घटना हुई है. छपरा में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक के पीछे सवार महिला के साथ कुछ बदमाश दुर्व्यवहार कर रहे हैं. कुछ बदमाश महिला के प्राइवेट पार्ट को टच कर रहे हैं. डरी हुई महिला खुद के कपड़े संभालने का प्रयास करती हुई दिख रही है.

यह शर्मसार करने वाला वीडियो दरियापुर थाना क्षेत्र के दरियापुर रेल कारखाना से दरिहरा चवंर होकर दरिहरा सरैया गांव जाने वाली मुख्य सड़क का है. इस वीडियो में महिला चिल्ला रही है, लेकिन कुछ लोग महिला को दबोचने की कोशिश कर रहे हैं. महिला अश्लील व्यवहार कर रहे पुरुषों के चंगुल से छूटना चाह रही है, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है.

मामला दो सप्ताह पहले का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पीड़िता एक पुरुष के साथ बाइक पर जा रही थी. इसी दौरान पूछताछ के नाम पर कुछ लोगों ने जंगल में उन्हें रोका. पहले बातचीत करते रहे और फिर महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दिया.

विरोध करने पर महिला के साथ जा रहे पुरुष के साथ हाथापाई करने लगे. काफी मिन्नतों के बाद जब दोनों वहां से रवाना हुए तो महिला के कपड़े खींचने लगे. इस दौरान एक साथी विडियो बनाता रहा. प्रभात खबर के पास वीडियो है, लेकिन हम आपको दिखा नहीं सकते हैं.

इस वीडियो को यूथ आरजेडी ने शेयर किया है. उन्होंने शेयर करते हुए लिखा है कि देश में रोज इस तरह की घटनाओं को बेखौफ अपराधी अंजाम देते हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस की कई टीम इसकी जांच कर रही है.

घटना को सत्यापित करने का काम जारी है. जांच के क्रम में छेड़छाड़ कर रहे सभी युवकों की पहचान कर ली गयी है. उनमें से तीन की गिरफ्तारी भी हो गयी है. शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें