1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. firing in school of samastipur bihar as teacher shot in firing of two groups became injured skt

Bihar: समस्तीपुर में स्कूल बना अखाड़ा, दो गुटों की झड़प में शिक्षक को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

समस्तीपुर में स्कूल कैंपस अखाड़े में तब्दील हो गया. दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई और इस बीच एक गुट के तरफ से फायरिंग की गयी और गोली स्कूल के बरामदे पर खड़े शिक्षक को जा लगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
समस्तीपुर में फायरिंग
समस्तीपुर में फायरिंग
( सांकेतिक तस्वीर )

बिहार के समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. स्कूल परिसर अखाड़े में तब्दील हो गया और मारपीट की स्थिति बढ़कर गोलीबारी तक पहुंच गयी. स्कूल के बरामदे पर खड़े एक शिक्षक को गोली लग गयी. जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया. शिक्षक को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया.

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धरमपुर का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, धरमपुर हाई स्कूल के पास दो गुटों में विवाद छिड़ा. देखते ही देखते यह उग्र रूप ले गया. दोनों गुट छात्रों का ही था जो आपस में उलझ गये थे. देखते ही देखते स्कूल कैंपस के अंदर बड़ी संख्या में असमाजिक तत्वों का जुटान हो गया. इसी दौरान भीड़ में ही एक छात्र ने पिस्तौल निकाल लिया.

एक गुट के युवक ने इस झड़प में रिवॉल्वर से फायर कर दिया. जिससे निकली गोली स्कूल के बरामदे पर खड़े शिक्षक को जा लगी. गोली शिक्षक के पांव पर जाकर लगी. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं आनन-फानन में जख्मी टीचर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें