1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa cloth merchant was shot in broad daylight for not paying extortion

सहरसा में रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली, दुकान के पुराने स्टाफ पर आरोप

सहरसा में बदमाश ने रंगदारी नहीं मिलने पर कपड़ा व्यवसायी को गोली मार दी जिससे वह जख्मी हो गए. पुराना स्टाफ दुकान पर आकर 10 हजार रुपये मांग रहा था नहीं देने पर उसने गोली चला दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Crime News
Crime News
प्रभात खबर ग्राफिक्स

सहरसा में सोमवार की सुबह बेखौफ बदमाश ने मारूफगंज रोड स्थित बाबा हैंडलूम के संचालक को गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जिसके बाद जख्मी दुकानदार को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दस हजार रुपये की रंगदारी

इलाजरत जख्मी व्यवसायी ब्रजेश तिवारी ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह सोमवार की सुबह भी समय से दुकान खोले थे. थोड़ी ही देर बाद उनकी दुकान का पुराना कर्मचारी आया और दस हजार रुपये की रंगदारी मांगी. नहीं देने पर गाली-गलौज करते दुकान से बाहर निकल गया. उसके पीछे निकलते ही उसने उन पर गोली चला दी. गोली उनके जांघ के ऊपरी हिस्से में लगी है.

दुकान के पुराने स्टाफ पर आरोप

ब्रजेश ने बताया कि बदमाश आकाश यादव बटराहा का ही रहने वाला है. वह पांच-छह वर्ष पूर्व उनकी ही दुकान का स्टाफ था. काम छोड़ने के बाद भी दुकान पर आता रहता था. बीते तीन-चार दिनों से लगातार आ रहा था. कभी चादर तो कभी साड़ी और कभी अपनी पसंद के कपड़े ले जाया करता था. सोमवार को आने के साथ दस हजार रुपये की मांग की. नहीं देने पर उत्तेजित हो बहस करने लगा और बाहर निकल गया. उसके पीछे निकलने पर वह पलट कर उन पर सीधे गोली चला दिया. जिससे वे वहीं पर गिर गये. गोली की आवाज सुन आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

घटना से लोगों में दहशत

लोगों ने बताया कि सूचना के लगभग एक घंटे बाद तक पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची और बाद में अस्पताल जा पीड़ित व्यवसायी का बयान लिया व घटना स्थल पर आ एक खोखा बरामद किया. दिनदहाड़े बीच बाजार में गोलीबारी की घटना से लोगों में दहशत है. बाबा हैंडलूम के आसपास के दुकानदारों ने बताया कि व्यवसायी को गोली मारने के बाद बदमाश आकाश यादव बाहर निकल सरेआम हवाई फायरिंग की व बाइक पर बैठ आराम से दक्षिण की ओर निकलता चला गया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें