1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. nitish kumar cm age and property jdu president announcement last election rjd tejashwi yadav lalu yadav bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

Bihar Election 2020: CM नीतीश के अंतिम चुनाव के ऐलान पर राजद का बयान, कहा- 'यह इमोशनल कार्ड का दांव'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM Nitish Kumar
CM Nitish Kumar
फोटो - ट्वीटर

Bihar Election 2020, Nitish Last Chunav Prachar: नीतीश कुमार (Nitish Kumar Age) के आखिरी चुनाव के ऐलान पर राजद ने तंज कसा है. राजद ने कहा कि सीएम का यह इमोशनल कार्ड है. राजद ने सीएम के ऐलान के बाद यह ट्वीट किया है. बता दें कि बिहार चुनाव 2020 के आखिरी चरण के प्रचार प्रसार के अंतिम दिन सीएम ने इस चुनाव को अपना अंतिम चुनाव बताया है. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर अपडेट के लिए देखते रहिए प्रभात खबर.

सीएम नीतीश कुमार के बयान पर राजद ने हमला बोला. राजद ने कहा कि उनका यह आखिरी दांव है. इमोशनल कार्ड है. इससे पहले, धमदाहा में सीएम नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित करते हुए मतदान की. कहा- आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. अब परसों चुनाव है और ये मेरा आखिरी चुनाव है. अंत भला तो सब भला.

जमीनी हकीकत का अंदाजा हो चुका है- तेजस्वी 

दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश के बयान पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा ‘हमने हमेशा कहा है कि वो बिहार को चलाने में सफल नहीं हो रहे हैं. आखिरी चरण के प्रचार के अंतिम दिन उन्होंने रिटायरमेंट की बात कही. हो सकता है सीएम नीतीश कुमार को जमीनी हकीकत का अंदाजा हो चुका है.’

लोजपा और कांग्रेस का बयान भी आया सामने

लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि ‘अगर एक नेता युद्ध के मैदान से भागता है तो उनके लोग क्या करेंगे? इससे वो भ्रष्टाचार की जांच से नहीं बच सकेंगे. अगर वो दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई होगी.’ दूसरी तरफ कांग्रेस ने सीएम नीतीश के ऐलान को बिहार चुनाव में हार से जोड़ दिया.

गौर हो कि पिछले कई दिनों से लगातार चुनाव प्रचार कर रहे नीतीश कुमार ने पहली बार अपने सियासी भविष्य को लेकर बड़ी बात कही है. मालूम हो कि नीतीश कुमार पिछले 15 सालों से बिहार के मुख्यमंत्री हैं और इसके पहले सीएम रेलवे मंत्री, कृषि मंत्री भी रह चुके हैं.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें