1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. when he refused to give money the son stabbed his father to death the accused son absconded after killing him rdy

Bihar News: पैसा देने से मना किया तो, बेटे ने चाकू घोंप पिता को मार डाला, हत्या कर आरोपी बेटा हुआ फरार

Bihar News पिता की हत्या करने के बाद फरार विकास की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पिता से कमाई के पैसे के हिसाब किताब मांगने के विवाद को लेकर छोटे बेटे ने हथोड़ा व चाकू से वार कर हत्या की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पैसा देने से मना किया तो, बेटे ने चाकू घोंप पिता को मार डाला
पैसा देने से मना किया तो, बेटे ने चाकू घोंप पिता को मार डाला
फाइल फोटो

Bihar News: पैसा देने से मना करने पर एक बेटे ने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना थाने के नासरीगंज स्थित प्राचीन देवी स्थान के पास मंगलवार की रात घटी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित बेटा चाकू लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है. मौत की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी गायत्री देवी समेत परिजनों में कोहराम मच गया. हत्या से पहले जिस हथौड़े से बेटे ने पिता पर वार किया था उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

नासरीगंज स्थित प्राचीन देवी स्थान समीप निवासी कृष्णा राय नासरीगंज बिस्कुट फैक्ट्री रोड में फ्लावर मील्स में गार्ड का काम करते थे. उनका छोटा बेटा विकास अक्सर उनसे पैसों की मांग करता था. मंगलवार की रात भी विकास अपने पिता से पैसे मांग रहा था. मना करने पर उसने पिता से कहा कि वे अपनी कमाई के पैसे का हिसाब दें. पिता के मना करने पर आगबबूला होकर बेटा मारपीट करने लगा. उसने हथौड़े से वार करने के बाद चाकू से पिता को गोद डाला. इसकी वजह से कृष्ण गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

हाला सुन पड़ोस के लोगों जुटे और गंभीर रूप से जख्मी कृष्ण को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए. जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहां पर बुधवार की अहले सुबह उनकी मौत हो गई. कृष्णा के दो बेटे गुंजन कुमार व विकास कुमार है. मृतक की पत्नी गायत्री देवी ने बताया कि मंगलवार की रात करीब 8:30 बजे मेरे पति ड्यूटी से घर आए थे और ड्रेस उतारने के बाद खाना खा रहे थे.

इसी दौरान छोटा बेटा विकास कुमार घर आया और दरवाजा पीटने लगा. घर में घुसते ही विकास पिता से रुपयों के साथ हिसाब ही मांगने लगा. पिता के मना करने पर उसने हथौड़े से उनके सिर पर वार कर दिया और जब मैं बचाने गई तो मुझे धक्का देकर गिरा दिया. इसके बाद विकास ने चाकू से कृष्णा राय के पेट में कई वार किए इससे हुए गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

आरोपित बेटा हुआ फरार पुलिस कर रही तलाश

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अजीत कुमार साह घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के पत्नी गायत्री देवी से घटना के बारे में पूछताछ की एसएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पिता की हत्या करने के बाद फरार विकास की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि पिता से कमाई के पैसे के हिसाब किताब मांगने के विवाद को लेकर छोटे बेटे ने हथोड़ा व चाकू से वार कर हत्या की है. थानाध्यक्ष अजीत कुमार साह ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान अभी नहीं आया है. फरार विकास के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें