1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. the way for the restoration of 142 posts in comfed is cleared the selected will soon get the appointment letter rdy

Bihar News: कॉम्फेड में 142 पदों पर बहाली का रास्ता साफ, चयनितों को जल्द मिलेगी नियुक्त पत्र

Bihar News पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्र मुकेश सहनी ने सचिव को बहाली की पक्रिया पूरी करने के लिए कह दिया है. एक सप्ताह पहले पभात खबर ने इस बहाली में देरी का मुद्दा उठाया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कॉम्फेड में 142 पदों पर बहाली का रास्ता साफ
कॉम्फेड में 142 पदों पर बहाली का रास्ता साफ
Demo Pic

Bihar News: बिहार राज्य मिल्क को-ऑपरेटि व फेडरेशन (कॉम्फेड) में लेखा सहायक, विपणन सहायक , प्रापण सहायक और कनीय तकनीशियन के 142 पदो पर बहाली का रास्ता साफ हो गया है. पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने सचिव को बहाली की पक्रिया पूरी करने के लिए कह दिया है. एक सप्ताह पहले पभात खबर ने इस बहाली मे देरी का मुद्दा उठाया था. मुकेश सहनी ने आश्वासन दिया था कि पांच से दस दिनो में नियुक्त करा देगे.

बहाली की पक्रिया सितंबर 2020 (विजज्ञापन संख्या 2639 ) को शुरू हुई थी. 26 जून, 2021 को चयनितों का अंतिम परिणाम जारी कर दिया गया था. जुलाई मे नियुक्त पत्र जारी होता, उससे पहले मंत्र ने गड़बड़ी की शिकायत के आधार पर नियुक्ति से पहले होने वाली दस्तावेज सत्यापन की पक्रिया को रोक दिया था. सचिवालय के उच पदस्थ सूत्रों ने बताया कि किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं मिली है.

बहाली कॉम्फेड ने की है, वह एक स्वतंत्र सहकारी संस्था है. सचिव नर्मदेशर लाल ने कॉम्फेड की एमडी शिखा शरवास्तव को भी मंत्र के आदेश से अवगत करा दिया है. निर्देश दिये गये है कि विभाग द्वारा इस संबंध में आधिकारिक पत्र जारी होते ही कॉम्फेड बिना कोई देरी किये चयनितों को नियुक्त पत्र जारी कर पदभार ग्रहण कराने की पक्रिया पूरी कर ले.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें