1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav challenge cm nitish kumar fight nalanda and i defeat election after raghopur seat nomination bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

Bihar Election News: तेजस्वी यादव ने दिया CM नीतीश को चैलेंज, कहा- 'नालंदा से लड़ें चुनाव तो हरा कर दिखाऊंगा'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tejashwi yadav
Tejashwi yadav
Twitter

Bihar Chunav 2020 : महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. राघोपुर से नामांकन के बाद तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को चुनाव लड़ना चाहिए. भले वो नालंदा से क्यों न हो.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपने गृह जिला से नामांकन करें और मैं भी वही से नामांकन करूंगा. तेजस्वी ने आगे कहा कि वे नालंदा से भी नीतीश कुमार को चुनाव में हरा देंगे.

वहीं नामांकन से पहले तेजस्वी ने मां राबड़ी देवी, बड़े भाई तेज प्रताप और पिता लालू प्रसाद की फोटो को प्रणाम कर हाजीपुर रवाना हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट किया- मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूंगा. हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूं.

तेजप्रताप ने किया ट्वीट- तेजस्वी के नामांकन किया बाद भाई तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया. तेज प्रताप ने तेजस्वी के साथ फोटो डालते हुए बिहार विजयी श्री लिखा बता दें कि इस बार में तेज प्रताप यादव भी हसनपुर से चुनाव लड़ रहे हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें