1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap anger at jdu breakdown in arunachal nitish kumar stabbed himself in his back asj

Arunachal Pradesh में JDU की टूट पर तेजप्रताप का तंज, कहा- खुद ही अपनी पीठ में नीतीश कुमार ने घोंपा छुरा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेज प्रताप
तेज प्रताप

पटना : अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायकों के भाजपा में चले जाने पर राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने नीतीश पर तंज कसा है.

उन्होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में जो कुछ भी हुआ है, वह बिहार में भी होने वाला है. यह बिहार में परिवर्तन का संकेत है, जहां जदयू गठबंधन में बड़ी पार्टी की भूमिका खो चुकी है.

तेज प्रताप ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि वहां (अरुणाचल प्रदेश) से शुरुआत हो चुकी है, अब बिहार में भी इनका सफाया हो जाएगा. जदयू पूरी तरह टूट चुका है.

नीतीश कुमार जी ने बहुत गलत फैसला लिया और खुद अपनी पीठ में छुरा मारने का काम किया.

इधर, अरुणाचल प्रकरण के बहाने राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को साथ आने का इशारा किया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कब तक अपमान सहेंगे.

अगर वे साहस का परिचय देते हैं, तो हम उसका स्वागत करेंगे. तिवारी ने कहा कि अरुणाचल में जदयू के छह विधायकों को तोड़कर भाजपा ने साफ संकेत दिया है कि उसे नीतीश कुमार की परवाह नहीं है. यह गठबंधन धर्म के साथ घात भी है.

तिवारी ने हालांकि इस घटना को लेकर नीतीश पर तंज भी कसा है. कहा कि अब ऊंट पहाड़ के नीचे आ गया है.

भाजपा ने जदयु के छह विधायकों को तोड़ लिया है. मुश्किल यह है कि नीतीश कुमार प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं, जबकि वे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं.

अरुणाचल में सात विधायकों की जीत पर जदयू ने जश्न मनाया था. जदयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में अरुणाचल के ये विधायक भी आने वाले थे, लेकिन, भाजपा ने रंग में भंग डाल दिया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें