1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. shivanand shows mirror to sushil after rahul says he is closer to nitish than bjp asj

शिवानंद ने राहुल के बाद सुशील को दिखाया आईना, कहा- वो भाजपा से अधिक नीतीश के करीब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RJD नेता शिवानंद तिवारी
RJD नेता शिवानंद तिवारी
पीटीआई

पटना : राजद नेता और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को आईना दिखाने के एक दिन बाद भाजपा नेता सुशील मोदी पर बड़ा बयान दिया है. शिवानंद ने दो टूक लहजे में कहा है कि सुशील मोदी भाजपा को आगे बढ़ने में बाधक बन गये थे.

सुशील मोदी के उपमुख्यमंत्री पद से बेदखल किये जाने के बाद राजनीति गलियारे में उनको लेकर सबसे अधिक चर्चा है. पार्टी के बड़ा नेता लगातार इसबात का जिक्र कर रहे हैं कि उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी जायेगी. आखिर वह जिम्मेदारी क्या होगी, इसका खुलासा नहीं हो पा रहा है.

राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने एक साक्षात्कार में कहा है कि मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं है, वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं। लेकिन उनका व्यक्तित्व गहराई की कमी को दर्शाता था। मुझे लगता है कि यही कारण है कि भाजपा नेतृत्व ने उन्हें इस बार राज्य मंत्रिमंडल में पद नहीं दिया.

शिवानंद का मानना है कि सुशील मोदी की भूमिका बीजेपी में कम और नीतीश कुमार के सहयोगी के तौर पर अधिक हो गई थी. उनका यह भी मानना है कि भाजपा ने मोदी का पत्ता काट दिया है.

शिवानंद ने कहा कि सुशील मोदी की भूमिका भाजपा के कम और नीतीश कुमार के सहयोगी की अधिक हो गई थी. मुझे लगता है कि इस बार भाजपा ने उन्हें काट दिया. वह अन्य भाजपा नेताओं को उठने नहीं दे रहा था. वह रोजाना सभी विषयों पर बोलते थे और अखबार, टीवी में छपने के बिना नहीं रह सकते थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें