1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. purnia registrar amresh singh raided many places vigilance action in disproportionate assets case asj

पूर्णिया के रजिस्ट्रार अमरेश सिंह के कई ठिकानों पर छापा, आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस का एक्शन

उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया जा चुका है और निगरानी विभाग ने इनपुट मिलने के बाद आज एक्शन लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कैश बरामद
कैश बरामद
फाइल

पटना : पूर्णिया के रजिस्ट्रार अमरेश सिंह के कई ठिकानों पर विजिलेंस ने छापेमारी की है. भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर चलते हुए निगरानी ब्यूरो ने आज बड़ी कार्रवाई की है.

बुधवार की सुबह पूर्णिया के जिला अवर निबंधक यानी रजिस्ट्रार अमरेश सिंह के दो ठिकानों पर एक साथ छापेमारी शुरु की गयी है. शुरुआती पड़ताल में रजिस्ट्रार के पास अकूत संपत्ति का पता चला है.

रजिस्ट्रार अमरेश प्रसाद सिंह के पटना स्थित आवास और पूर्णिया के सरकारी दफ्तर और आवास पर एक साथ निगरानी की टीम ने छापेमारी की. पूर्णिया से अब तक निगरानी की टीम ने तीन लाख कैश बरामद किए हैं, जबकि पटना स्थित आवास से अब तक के 15 लाख रुपए से अधिक बरामद किया जा चुका है. इसके अलावा उनकी कई संपत्तियों के कागजात भी निगरानी के हाथ लगे हैं.

पूर्णिया के रजिस्ट्रार अमरेश प्रसाद सिंह के राजीव नगर के केसरी नगर इलाके में तीन मंजिला मकान भी है. इसी मकान में फिलहाल विजलेंस की टीम छापेमारी कर रही है. उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया जा चुका है और निगरानी विभाग ने इनपुट मिलने के बाद आज एक्शन लिया है. आमतौर पर रजिस्ट्रार की संपत्ति के बारे में छापेमारी खत्म होने के बाद ही जानकारी सामने आ पाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें