1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. puja traffic plan will be implemented from today ban on entry of heavy vehicles in the capital for 3 days rdy

Bihar News: आज से लागू होगा पूजा ट्रैफिक प्लान, 3 दिनों तक राजधानी में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक

दशहरा पर्व को लेकर यातायात पुलिस द्वारा जारी निर्देश के अनुसार आगामी 12 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक पटना शहर के कई इलाकों में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आज से लागू होगा पूजा ट्रैफिक प्लान
आज से लागू होगा पूजा ट्रैफिक प्लान
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में आज से पूजा ट्रैफिक प्लान लागू हो गया है. आगामी 3 दिनों तक राजधानी में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है. दशहरा पर्व को लेकर यातायात पुलिस द्वारा जारी निर्देश के अनुसार आगामी 12 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक पटना शहर के कई इलाकों में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई गयी है. वही वाहनों के आवाजाही के लिए कई दिशा निर्देश भी जारी किए गए है.

सगुना मोड़ से हवाई अड्डा की तरफ जाने वाले वाहन रूपसपुर पुल के नीचे से जगदेव पथ होते हुए, बीएमपी से होते हुए हवाई अड्डा जाएंगे. वहीं दीघा हाट से आशियाना की ओर से आने वाले वाहन पासपोर्ट ऑफिस के पास डाइवर्ट करके 3 नम्बर 4 नम्बर पाया से सगुना के तरफ भेजा जाएगा.

कोतवाली टी से डांकबंगला तक कोई भी वाहन प्रवेश नहीं करेगा. इस बार दशहरा में सड़कों पर बाइक से हुल्लड़बाजी करने वालों पर पुलिस की पैनी निगाह बनी रहेगी. वहीं पुलिस की ओर से सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम किये गए हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें