25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गरिमाविहीन भाषा बोल रहे पीएम : राजद

राजद के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो मनोज कुमार झा ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी गरिमाविहीन भाषा के माध्यम से अज्ञानता का पहाड़ खड़ा कर रहे हैं. वे जिस तरह से तेजस्वी यादव को धमकी दे रहे हैं, कहीं न कहीं न्यायालय और न्यायिक प्रक्रिया को भी कमजोर करना चाहते हैं.

संवाददाता, पटना. राजद के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो मनोज कुमार झा ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी गरिमाविहीन भाषा के माध्यम से अज्ञानता का पहाड़ खड़ा कर रहे हैं. वे जिस तरह से तेजस्वी यादव को धमकी दे रहे हैं, कहीं न कहीं न्यायालय और न्यायिक प्रक्रिया को भी कमजोर करना चाहते हैं. रविवार को राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रो झा ने कहा कि प्रधानमंत्री कल तक भैंस खोल लेने, मंगलसूत्र छिनने, टोटी खींचने, बिजली काटने की भाषा इस्तेमाल कर रहे थे. कल उन्होंने जिस तरह से मुजरा करने की बात की है, ये कहीं न कहीं यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि वो विमर्श को कहां ले जा रहे है. उन्होंने कहा कि इनकी इस भाषा से स्पष्ट होता है कि वो अपनी खीज निकाल रहे हैं. इस तरह की भाषा गली- कूचे और गैंगस्टर के द्वारा इस्तेमाल की जाती है. पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता ने कहा कि तेजस्वी यादव को नीचा दिखाने के लिए प्रधानमंत्री जिस तरह का भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं, यह पीएम के स्तर की भाषा नहीं है. पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने कहा कि प्रधानमंत्री को इतनी घबराहट क्यों हो गयी है और वो जिस तरह की बातें कर रहे हैं झूठ का पुलिंदा और जुमलेबाजी है. प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि देश में संविधान और लोकतंत्र दोनों खत्म कैसे किया जा रहा है ये प्रधानमंत्री के वक्तव्य से ही स्पष्ट होता है. धमकी वाली भाषा इस्तेमाल करके वो चाहते हैं कि विपक्षी दलों के आवाज को बंद कर देंगे, तो वो गलतफहमी में हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें