1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. people who came to stop the ongoing work on the ground started firing the whole area resonated with the sound of bullets rdy

जमीन पर चल रहे काम को रुकवाने पहुंचे लोगों ने की फायरिंग, गोलियों की तड़ातड़ाहट से गूंज उठा पूरा इलाका

इस मामले मे स्थानीय लोगों ने पांच लोगों के नाम बताते हुए कहा कि ये पांचों के बीच अक्सर गोलीबारी होती है. सभी इस जमीन पर दावा करते रहते हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
सांकेतिक फोटो

पटना के राजीवनगर में आवास बोर्ड की जमीन को लेकर मारपीट, रंगदारी व फायरिंग के कई मामले आ चुके हैं, लेकिन रविवार को अपराधियों ने हद पार कर दी. नेपाली नगर कंचनपुरी इलाके को लोगों ने बताया कि रविवार को तीन बजे के करीब 25 से 30 लोग आये और अचानक फायरिंग करने लगे. एक तरफ से फायरिंग होता देख दूसरी पार्टी भी फायरिंग करने लगे. थोड़ी देर के लिए पूरा इलाका गोलियो की तड़ातड़ाहट से गूंज उठा. एक तरफ फायरिंग हो रही थी दूसरी तरफ स्थानीय लोग पुलिस को सूचना दे रहे थे, लेकिन घटना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

इस संबंध में जब राजीवनगर थाना प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने गोली चलने की बात से साफ इन्कार कर दिया. स्थानीय लोगों की माने तो यह पूरा विवाद पांच कट्ठे के प्लॉट के लिए हो रहा है. गोली चलाने वाले गोली चलाने के साथ-साथ खोखा भी चुन रहे थे ताकि कोई सबूत न रहे. लोगों ने बताया कि इससे पहले भी इसी प्लॉट को लेकर कई बार गोलीबारी हो चुकी है.

जमीन पर दूसरी पार्टी के चल रहे काम को रकवाने पहुंचे थे लोग

इस मामले मे स्थानीय लोगों ने पांच लोगों के नाम बताते हुए कहा कि ये पांचों के बीच अक्सर गोलीबारी होती है. सभी इस जमीन पर दावा करते रहते हैं. मैं तीन बजे के करीब बाजार से सामान लाने जा ही रहा था कि अचानक फायरिंग शुरू हो गयी. बाल-बाल बच गयी देखते चारों तरफ अफरा- तफरी मच गयी और लोग अपने- अपने खिड़की दरवाजे बंद करने लगे. दरअसल एक प्लॉट पर किसी का निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान कार सवार 25 से 30 लोग मौके पर पहुंच गये और फायरिंग शुरू कर दी.

लोगों ने कहा : अब वरीय पदाधिकारियों से करेंगे शिकायत

लोगों ने कहा कि ये सभी लोग इस पूरे इलाके में आतंक मचा कर रखे है. आय दिन यहां गोलीबारी होती रहती है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. यहां तक कि थाने को सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नही पहुंचती है. इस घटना के बाद स्थानीय लोग गोलबंद हो रहे है और अब वरीय पदाधिकारियों से घटना की शिकायत करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें