1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna police caught sharab in patna liquor news driver and conductor arrested know updates of sharab bandi in bihar skt

पटना में नारियल लदे ट्रक से मिली 20 लाख की शराब का खेप, हरियाणा निवासी ड्राइवर व खलासी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जब्त शराब
जब्त शराब
प्रभात खबर

शराब माफिया के खिलाफ चलाये गये अभियान में अगमकुआं थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. अगमकुआं पुलिस ने नारियल लदे ट्रक से 550 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है. इस मामले में ट्रकचालक व खलासी को गिरफ्तार किया गया है. जो हरियाणा निवासी हैं.

पुलिस की मानें तो जब्त शराब की अनुमानित कीमत 20 लाख रुपये से अधिक हो सकती है. पुलिस पकड़े गये धंधेबाजों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि किसी बड़े शराब माफिया का रैकेट है. जो दूसरे प्रांतों से शराब मंगा रहा है. पुलिस शराब माफियाओं की तलाश में छापेमारी कर रही है.

अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि धनुकी मोड़ के पास ट्रक से शराब की आपूर्ति होने वाली है. इसी क्रम में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम पुलिस ने यातायात पुलिस के सहयोग से वाहन चेकिंग की, तो बोरे में लदे नारियल में 550 कार्टन शराब मिली. जो लगभग 4878 लीटर से अधिक है. छापेमारी टीम ने जब ट्रक की तलाशी ली गयी, तब नारियल की बोरियां दिखी, जिसे हटाने के बाद पुलिस टीम ने 550 कार्टन शराब बरामद करने में कामयाबी पायी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त शराब हरियाणा व झारखंड निर्मित है. थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार हरियाणा निवासी अरविंद कुमार उर्फ विक्की व कब्बर सिंह है. दोनों अपने को ट्रक को चालक बता रहे हैं. जबकि एक खलासी है. थानाध्यक्ष के अनुसार ट्रक नंबर के आधार पर सत्यापन किया जा रहा है. हालांकि संभावना है कि ट्रक चोरी का भी हो सकता है. पुलिस जब्त शराब के मामले में गुत्थी सुलझाने में लगी है.

ट्रक से शराब जब्त होने का मामले अगमकुआं थाना में नया नहीं है. बीते 13 जून को अगमकुआं पुलिस ने सीमेंट लदे ट्रक से 290 कार्टन बरामद किया है. 12 फरवरी को 148 कार्टन शराब ट्रक से जब्त की थी. 12 फरवरी को ही नंदलाल छपरा के पास ट्रक पर लदे 495 कार्टन शराब बरामद की थी. बीते वर्ष भी अगमकुआं पुलिस ने 28 जुलाई को 500 कार्टन व 29 जुलाई को 200 कार्टन शराब को गांधी सेतु धनुकी मोड़ पर ट्रक से बरामद किया था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें