1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. panchayat chunav in bihar bjp do adjust party workers in bihar power gallery know bjp plan for panchayat election 2021 avh

Panchayat Chunav : बिहार की सत्ता में अपने कार्यकर्ताओं को ऐसे एडजस्ट करेगी बीजेपी ! पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी का ये है प्लान...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Panchayat Elections 2021
Panchayat Elections 2021
Twitter

Panchayat Chunav : बिहार में सरकार बनाने के बाद एनडीए की सहयोगी पार्टी बीजेपी अब अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को सत्ता में एडजस्ट करने की तैयारी कर रही है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने इसके संकेत भी दिए. बताया जा रहा है कि बीजेपी इसकी शुरूआत पंचायत चुनाव में उम्मीदवार उतारकर कर सकती है.

राजगीर में पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक से पहले संजय जायसवाल ने मीडिया से बातचीत की. बातचीत में उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य की सत्ता के हर सोपान तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा के.अलावा पंचायत चुनाव में भी मजबूती से हम लड़़ेंगे.

बताते चलें कि दो दिन पहले पार्टी ने बेतिया में सम्मेलन किया था, जहां पर पंचायत चुनाव में मजबूती से उतरने का दावा किया गया था. बिहार में इस साल होली के बाद पंचायत चुनाव होना है. बताया जा रहा है कि यह चुनाव पार्टी आधारित हो सकती है.

ये है प्लान बी- बीजेपी पंचायत चुनाव को लेकर दो प्लान पर काम कर रही है. प्लान बी के तहत भारतीय जनता पार्टी पंचायत इलेक्शन में 'एम' समीकरण को साधने के लिए विशेष रणनीति बना रही है. रणनीति के तहत इस बार बीजेपी मुस्लिम उम्मीदवारों को भी टिकट दे सकती है. हालांकि बीजेपी इसके लिए सर्वेक्षण भी कराएगी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें