1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. on the pretext of marriage a computer engineer got trapped in a false case of kidnapping rdy

पटना में शादी का झांसा देकर कर रहा था यौन शोषण, अपहरण का झूठा केस कर बुरा फंस गया कंप्यूटर इंजीनियर

पटना में कंप्यूटर इंजीनियर ने एक महिला को अपनी पत्नी बता कर उसके अगवा होने की झूठी प्राथमिकी दर्ज करा दी, लेकिन महिला ने कोर्ट के समक्ष जो बयान दर्ज कराया, वह चौंकाने वाला था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्पेशल कोर्ट
स्पेशल कोर्ट
File

पटना के जक्कनपुर थाने में विजेंद्र कुमार नटराजन उर्फ नटराज झा ने एक महिला को अपनी पत्नी बता कर उसके अगवा होने की झूठी प्राथमिकी दर्ज करा दी, लेकिन महिला ने कोर्ट के समक्ष जो बयान दर्ज कराया, वह चौंकाने वाला था. इसके बाद महिला के बयान के आधार पर नटराज झा के खिलाफ ही शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, लेकिन पोस्टल पार्क निवासी नटराज झा फरार होने में सफल रहा.

महिला ने अपने बयान में बताया है कि नटराज झा ने उसे शादी का झांसा दिया और उसका यौन शोषण कर रहा था. इसके बाद उसने प्रताड़ित भी करना शुरू कर दिया. इस कारण वह अपने परिजनों के पास दिल्ली चली गयी थी. महिला के बयान के बाद नटराज झा के झूठे केस की पोल खुल गयी. उसने समझ लिया कि महिला अब उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी, इसलिए उसने उसके अगवा होने की झूठी कहानी गढ़ दी और जक्कनपुर थाने में सात जनवरी को प्राथमिकी दर्ज करा दी.

पुलिस ने जांच शुरू की, तो मामला हो गया दूसरा

जक्कनपुर थानाध्यक्ष सुदामा सिंह ने बताया कि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की और महिला व उसके परिजनों से बात की तो कहानी दूसरी हो गयी. महिला ने पुलिस को फोन पर ही प्रताड़ित करने की जानकारी दी.

इसके बाद पुलिस ने उसे दिल्ली से पटना आकर कोर्ट में बयान देने को कहा, तो महिला पहले दरभंगा स्थित घर गयी और फिर वहां से पटना आकर कोर्ट में बयान दर्ज कराया. बताया जाता है कि कंप्यूटर इंजीनियर नटराज झा की एक शादी पहले हो चुकी है और उसे दो बच्चे भी हैं. इसी दौरान नटराज के ही बच्चे को लेकर महिला दिल्ली के बुराडी स्थित परिजनों के घर पर चली गयी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें