1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar oath ceremony know news update about sushil kumar modi to skip ceremony jp nadda amit shah to attend smb

Nitish Kumar Oath Ceremony : बीजेपी में जश्न का माहौल, सुशील मोदी नहीं पहुंचे पार्टी कार्यालय, क्या नाराज है पूर्व डिप्टी सीएम!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushil Modi
Sushil Modi
FILE PIC

Nitish Kumar Oath Ceremony News Update: बिहार में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने वाली नयी सरकार के सोमवार शाम को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं और नेताओं में उत्साह है. साथ ही प्रदेश भाजपा जश्न का माहौल है. इन सबके बीच बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के खबर लिखे जाने तक पार्टी कार्यालय नहीं पहुंचने को लेकर सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि आखिर वे नाराज तो नहीं चल रहे है. Nitish Kumar Oath Ceremony Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पटना पहुंचने के बाद भी खबर लिखे जाने तक सुशील मोदी ने उनसे मुलाकात नहीं की है. बताया जा रहा है कि सुशील मोदी का मोबाइल भी बंद है. जिसको लेकर इस बात के कयास लगाये जा रहे है कि शायद सुशील मोदी एक बार फिर से डिप्टी सीएम नहीं बनाये जाने को लेकर नाराज चल रहे है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशील मोदी नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

हाल में संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को 125 सीट हासिल हुई थीं, जबकि विपक्षी महागठबंधन को 110 सीट मिली थीं. विपक्षी राजद को 75 सीट पर जीत मिली थी. वहीं, भाजपा को 74 सीट और जदयू को 43 सीट हासिल हुई थी.

उल्लेखनीय है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि उन्हें भाजपा और संघ परिवार से बहुत कुछ मिला है और एक कार्यकर्ता का पद उनसे कोई छीन नहीं सकता. सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो जिम्मेवारी मिलेगी, उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता.''

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें