1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. new corona patients not found in seven districts 11 infected found in patna asj

सात जिलों में नहीं मिले नये कोरोना मरीज, पटना में मिले 11 संक्रमित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल

पटना. राज्य में एक बार फिर सात जिलों नये कोरोना संक्रमित नहीं पाये गये हैं. इसमें औरंगाबाद, भोजपुर, जमुई, जहानाबाद, कैमूर, लखीसराय और शिवहर जिले शामिल हैं. राज्य के 31 जिलों में कुल 102 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

पटना जिला में सर्वाधिक 11 नये कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. शेष सभी जिलों में संक्रमितों की संख्या 10 से नीचे हैं. राज्य का कोरोना संक्रमण दर अभी 0.08 प्रतिशत बना हुआ है. कोरोना संक्रमण को लेकर कुल 122096 सैंपलों की जांच की गयी.

राज्य में कोरोना का रिकवरी रेट 98.56% है. एक्टिव केस की संख्या 782 है. कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत मंगलवार को कुल एक लाख 14 हजार से अधिक लोगों को टीका दिया गया.

एम्स में एक गयी जान

फुलवारी शरीफ. पटना एम्स में मंगलवार को कोरोना से एक मरीज की मौत हो गयी, जबकि कोरोना पॉजिटिव एक भी मरीज एडमिट नहीं हुए.एडमिट कुल 12 मरीजों का इलाज चल रहा था.

एनएमसीएच में एक मौत

पटना सिटी. नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत हुई है. वो कई दिनों से यहां इलाजरत था.

ब्लैक फंगस के मरीज घटे

आइजीआइएमएस में ब्लैक फंगस के मरीजों की संख्या में तेजी से गिरावट आ रहा है. अब यहां भर्ती ब्लैक फंगस के मरीजों की संख्या मात्र 34 ही बची है. वहीं, अब यहां छह कोविड मरीज भर्ती हैं. इन दोनों तरह के मरीजों को मिलाकर यहां अब कुल 40 मरीज भर्ती हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें