1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. my love husband is telling that the girl sprinkled petrol on the car of the co and then set it on fire rdy

यह मेरा प्यार है... मेरा पति है... बताते हुए युवती ने सीओ की कार पर छिड़का पेट्रोल और फिर लगा दी आग

वीडियो में दिख रहा है कि बख्तियारपुर के दूसरे अधिकारी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन लड़की अड़ी हुई है और वह कभी अंचलाधिकारी को पकड़ रही है, तो कभी अंचलाधिकारी उसपर थप्पड़ चला रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जल रही कार
जल रही कार
फाइल फोटो

पटना. बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद की सरकारी गाड़ी सूमो में लगी आग मामले ने अब तूल पकड़ ली है. पहले शॉर्ट सर्किट और अब एक युवती पर जान से मारने की साजिश के तहत आग लगाने की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पूरा मामला संदिग्ध हो गया है. रविवार को वायरल हुए वीडियो ने शॉर्ट सर्किट या साजिश की थ्योरी को ही पलट कर रख दिया है. दरअसल, जहां अंचलाधिकारी की गाड़ी धू-धू कर जल रही थी, उससे कुछ दूरी पर एक लड़की अंचलाधिकारी को अपना पति और प्यार बताते हुए हंगामा करती दिख रही है.

  • पहले दिन सीओ ने कहा था शॉर्ट सर्किट से लगी आग

  • रविवार को युवती पर जान से मारने की साजिश के तहत करा दी प्राथमिकी

  • रविवार को हुआ वीडियो वायरल तो मामले ने पकड़ा तूल

  • बाढ़ एसडीएम को दिया गया जांच का आदेश

वीडियो में दिख रहा है कि बख्तियारपुर के दूसरे अधिकारी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन लड़की अड़ी हुई है और वह कभी अंचलाधिकारी को पकड़ रही है, तो कभी अंचलाधिकारी उसपर थप्पड़ चला रहे हैं. इस हाई वोल्टेज ड्रामे से पूरा प्रशासन सकते में है. मालूम हो कि शनिवार की शाम सीओ की गाड़ी में जब आग लगी, तब अंचलाधिकारी और ड्राइवर मार्केट में थे. अचानक आगजनी को शॉर्ट सर्किट से लगी आग बताया गया था. हालांकि इस पूरे वायरल वीडियो की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

सीओ के आवेदन मिलते ही महिला हुई गिरफ्तार

इस मामले में सीओ रघुबीर प्रसाद ने बताया कि एसबीआई के समक्ष स्थित मॉल में भारी भीड़ जमा होने व कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन की सूचना पर हम अपने सरकारी वाहन से राजस्व अधिकारी धीरेंद्र कुमार, प्रभारी प्रधान सहायक व परिचारी वसंत प्रसाद के साथ वहां पहुंचे. गाड़ी मॉल के समीप खड़ी कर राजस्व अधिकारी व प्रभारी प्रधान सहायक के साथ मॉल में चले गये. सीओ ने बताया कि हम सभी मॉल का निरीक्षण कर ही रहे थे कि परिचारी व ड्राइवर दौड़ते हुए वहां पहुंचे और बताया कि एक महिला ने गाड़ी में पेट्रोल छिड़ कर आग लगा दी.

हम सभी जब नीचे पहुंचे. तो देखा कि गाड़ी धू-धू कर जल रही थी. इसी बीच आग लगाने वाली महिला ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि मेरे सहकर्मियों के बीच-बचाव के बाद स्थिति को संभाला जा सका. इस संबंध में रविवार को सीओ ने उक्त महिला के विरुद्ध थाने में जानलेवा हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने व सरकारी वाहन में आग लगाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार महिला प्रीति कुमारी, पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया थाने के वानुछापुर गांव की रहने वाली बतायी जाती है.

बाढ़ एसडीएम को जांच का आदेश

इस पूरे घटनाक्रम के जांच का आदेश बाढ़ एसडीएम को दिया गया है. यही नहीं गिरफ्तार युवती का पक्ष भी पुलिस सुनेगी और उसके द्वारा आवेदन दिया जाता है तो उसपर भी प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. बाढ़ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि अंचलाधिकारी के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में जांच शुरू हो गयी है. महिला ने कार में आग क्यों लगायी और सीओ के साथ युवती का क्या संबंध है इन सभी बिंदुओं पर जांच की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें