1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav party rjd issue spokesperson list ritu jaiswal bhai birendra and manoj jha appointed media spokesman avh

रितु जायसवाल, भाई वीरेंद्र सहित ये प्रवक्ता खोलेंगे नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा, बिहार RJD ने किया लिस्ट जारी

तेजस्वी यादव के बिहार आते ही राष्ट्रीय जनता दल एक्टिव हो गई है. राजद ने आज नीतीश सरकार को नीतिगत और राजनीतिक मुद्दों पर घेरने के लिए प्रवक्ताओं की नई सूची जारी की है. बिहार राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र बनाए गए हैं. वहीं राज्यसभा सांसद मनोज झा और नवल किशोर राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रवक्ताओं के साथ बैठक करते तेजस्वी यादव
प्रवक्ताओं के साथ बैठक करते तेजस्वी यादव
ट्विटर

Bihar News: तेजस्वी यादव के बिहार आते ही राष्ट्रीय जनता दल एक्टिव हो गई है. राजद ने आज नीतीश सरकार को नीतिगत और राजनीतिक मुद्दों पर घेरने के लिए प्रवक्ताओं की नई सूची जारी की है. बिहार राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र बनाए गए हैं. वहीं राज्यसभा सांसद मनोज झा और नवल किशोर राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए गए हैं.

राजद की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता के तौर पर मनोज कुमार झा और नवल किशोर होंगे. वहीं प्रदेश स्तर पर राजद ने स्लॉट वाइज प्रवक्ताओं की सूची जारी की है. राजद की लिस्ट में कुल 19 प्रवक्ता है.

स्लॉट ए में ये नाम- राजद के प्रवक्ता लिस्ट के स्लॉट ए में शक्ति यादव, चितरंजन गगन, मृत्युंजय तिवारी, प्रशांत मंडल, सारिका पासवान, एसएम अनवर हुसैन, बंटू सिंह, संजीव सहाय और एजाज अहमद हैं. ये सभी प्रवक्ता सातों दिन एक्टिव रहेंगे.

स्लॉट बी और सी में ये नाम- वहीं राष्ट्रीय जनता दल की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि स्लॉट बी में भाई वीरेंद्र, रामानुज प्रसाद, एज्या यादव, सेवा यादव वहीं स्लॉट सी में कुमार सर्वजीत, अख्तरुल ईमान शाहीन, समीर महासेठ, रितु जायसवाल, आभा रानी और इकबाल मोहम्मद शमी को प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है.

तेजस्वी यादव ने की थी बैठक- इससे पहले, राजधानी दिल्ली से आने के बाद तेजस्वी यादव ने राजद प्रवक्ताओं के साथ बैठक की थी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में तेजस्वी ने प्रवक्ताओं को निर्देश दिया कि सरकार को नीतिगत फैसले पर पुरजोर तरीके से घेरा जाए.

Posted by: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें