1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. labor minister bhupendra reached patna meet cm regarding vidhan parishad elections likely to announce seats late in the evening rdy

श्रम मंत्री भूपेंद्र पहुंचे पटना, CM से विप चुनाव को लेकर करेंगे मुलाकात, देर शाम सीटों की घोषणा संभावित

बिहटा में श्रम मंत्रालय द्वारा नया मेडिकल कॉलेज बनाया गया है, पहले उसका निरीक्षण करेंगे. मुख्यमंत्री से मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय आने पर बतायेंगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
केंद्रीय श्रम मंत्री भूपेंद्र यादव और सीएम नीतीश कुमार
केंद्रीय श्रम मंत्री भूपेंद्र यादव और सीएम नीतीश कुमार
प्रभात खबर

पटना. बिहार भाजपा के प्रभारी और केंद्रीय श्रम मंत्री भूपेंद्र यादव शुक्रवार की शाम पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ संजय जायसवाल सहित कई मंत्रियों ने ढोल नगाड़ों के साथ उनकी अगवानी की. वे शनिवार की सुबह 8:30 बजे बिहटा इएसआइ में मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे. उसके बाद विप चुनाव के लिए एनडीए के सीट बंटवारे को लेकर उनका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने का कार्यक्रम संभावित है.

देर शाम सीटों की घोषणा संभावित

लंबे अंतराल के बाद पटना पहुंचे भूपेंद्र यादव शनिवार शाम तक पटना में रहेंगे. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि विप चुनाव के लिए सीट बंटवारा जल्द फाइनल होगा. उसी के लिए पहुंचा हूं. बिहटा में श्रम मंत्रालय द्वारा नया मेडिकल कॉलेज बनाया गया है, पहले उसका निरीक्षण करेंगे. मुख्यमंत्री से मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय आने पर बतायेंगे. हालांकि, भाजपा सूत्रों के मुताबिक शनिवार को ही मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सीटों की सहमति होते ही शाम तक उसकी घोषणा की जा सकती है.

उपमुख्यमंत्री के आवास पर डिनर, मंत्रियों से भी मिले

शुक्रवार को पटना पहुंचने के बाद भूपेंद्र यादव देर शाम उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के आवास पर पहुंचे. यहां पर प्रदेश अध्यक्ष, दोनों डिप्टी सीएम, प्रदेश संगठन महामंत्री समेत दूसरे प्रमुख नेताओं के साथ उनकी विप चुनाव और पार्टी संगठन को लेकर चर्चा हुई. इस बैठक में भाजपा कोटे के सभी मंत्रियों को भी बुलाया गया था. शनिवार को भी मंत्रियों के साथ उनकी अलग से बैठक हो सकती है. इस बैठक में सरकार और संगठन के कामकाज का फीडबैक लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें