1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. kaun banega crorepati continues in dominion of bihar raj laxmi of patna won 1250 lakh asj

KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति में कायम है बिहार का जलवा, पटना की राज लक्ष्मी ने जीते 12.50 लाख

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राज लक्ष्मी
राज लक्ष्मी
Social Media

जूही स्मिता, पटना : कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में पटना की राज लक्ष्मी ने 12.50 लाख रुपये जीते हैं. मंगलवार को इस एपिसोड का प्रसारण किया गया. बहादुरपुर मुहल्ले की बाजार समिति की रहने वाली राज लक्ष्मी ने केबीसी में पूछे गये कुल 15 सवालों में 14 सवालों का सही जवाब दिया. एक सवाल फ्लिप किया.

राज लक्ष्मी ने फोन पर बताया कि केबीसी में उनका आना उनकी जिंदगी का एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है. जब मंच पर गयी तो मेरे आंखों से आंसू आ गये. उस वक्त अमिताभ बच्चन ने काफी मोटिवेट किया और कहा कि आप काफी स्ट्रांग हैं. अपना बेस्ट दें.

अपने पिता के कंधे से कंधा मिल कर आगे बढ़ें, लड़कियां हर क्षेत्र में बेहतर कर रही हैं. राजलक्ष्मी के पिता बिजनेसमैन हैं और मां हाउसवाइफ. पांच भाई-बहनों में वह सबसे बड़ी हैं. उन्होंने कॉलेज ऑफ कॉमर्स से कॉमर्स में ग्रेजुएशन और पीजी को किया है.

अभी वह कंपीटिटीव परीक्षाओं की तैयारी करने के साथ-साथ अपने पिता की मदद बिजनेस में कर रही हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने केबीसी का प्रोमो देखा और फिर इसमें मई में भाग लिया. इसमें इनका सेलेक्शन हो गया और 14 जून को उनका जूरी मेबर्स ने ऑनलाइन पर्सनल इंटरव्यू लिया.

वहीं, सितंबर में उन्हें कौन बनेगा करोड़पति में फाइलिस्ट के लिए चयन किया गया. उन्होंने कहा कि अगर हम बिहारियों को एक मौका मिले तो हम हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना सकते हैं. वह केबीसी में मिले इन पैसों से अपने पिता के बिजनेस में मदद करेंगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें