1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jagdanand bluntly of course we are not in the government but the public has given us said this on the relationship with jdu asj

जगदानंद की दो टूक, बेशक हम सरकार में नहीं हैं, लेकिन जनता ने हमें जिताया है, जदयू से रिश्ते पर कही ये बात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जगदानंद सिंह
जगदानंद सिंह

पटना : राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि जदयू और उसके शीर्ष नेता नीतीश कुमार के साथ राजद कभी हाथ नहीं मिलायेगा. ऐसा संभव ही नहीं है.

उन्होंने दो टूक कहा कि जदयू के साथ राजद का भविष्य में कोई रिश्ता नहीं बनने वाला है. यह एकदम साफ है. राजद के लिए जदयू और उसके नेता पूरी तरह त्याज्य हैं.

हमारा भविष्य में जदयू से कोई नाता नहीं रहेगा. मंगलवार को राजद के प्रदेश कार्यालय में हुई औपचारिक बातचीत में उन्होंने बताया कि बेशक हम सरकार में नहीं हैं, लेकिन जनता ने हमें जिताया है.

हमारा नेता तेजस्वी के चेहरे पर राजद को 75 सीटें मिली हैं. वहीं जदयू नेता देखें कि उनके नेता के चेहरे पर कितनी सीटें मिलीं. श्री सिंह ने साफ किया कि राजग के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं होगा.

राजद समाजवादी विचारधारा की पार्टी है. उन्होंने कहा कि यह भाजपा के लिए चुनौती है कि वे अपने घोषणा पत्र के दावे को पूरा करे.

एनडीए अगर अपने वादे पूरा नहीं कर पाया, तो आने वाले समय में हम उन पर आंदोलन खड़ा करेंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के घटक दलों के बीच रिश्ते अभी और मजबूत होंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें