28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : औद्योगिक प्रशिक्षण परीक्षा दो व तीन मई को होगी आयोजित

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित औद्योगिक प्रशिक्षण उच्च माध्यमिक स्तरीय भाषा परीक्षा (2024) दो मई को दो पालियों और तीन मई को एक पाली में आयोजित होगी.

संवाददाता, पटना

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित औद्योगिक प्रशिक्षण उच्च माध्यमिक स्तरीय भाषा परीक्षा (2024) दो मई को दो पालियों और तीन मई को एक पाली में आयोजित होगी. यह परीक्षा राज्य के प्रमंडलीय जिला मुख्यालयों में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होगी. दो मई को प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 9:30 से 12:45, दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर दो बजे से 5:15 बजे तक और तीन मई को प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 9:30 से 12:45 तक आयोजित होगी. अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर परीक्षा शुरू होने से आधे घंटे पहले पहुंचने का निर्देश दिया गया है. परीक्षा का मूल प्रवेश पत्र समिति की वेबसाइट http://secondary.biharboardonline.com पर जारी कर दिया गया है. परीक्षा समिति ने कहा है कि संबंधित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधान अपने यूजर आइडी एवं पासवर्ड का उपयोग कर सभी परीक्षार्थियों का मूल प्रवेश पत्र डाउनलोड कर संबंधित परीक्षार्थियों को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे. परीक्षा समिति ने कहा है कि ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पत्र भरने के क्रम में अभ्यर्थियों द्वारा परीक्षा शुल्क जमा नहीं किया गया है, वैसे अभ्यर्थियों व संस्थानों की सूची समिति की वेबसाइट पर उपलब्ध है. संस्थान के प्राचार्य को निर्देशित किया गया है कि वैसे अभ्यर्थियों का परीक्षा शुल्क 30 अप्रैल तक तक ऑनलाइन माध्यम से जमा कराएं, जिन अभ्यर्थियों का परीक्षा शुल्क जमा नहीं होगा, उनका परीक्षाफल स्थगित कर दिया जायेगा.

परीक्षा कार्यक्रम

तिथि – प्रथम पाली – दूसरी पाली

दो मई

– हिंदी – अंग्रेजी

तीन मई

प्रथम पाली -उर्दू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें