1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. home minister amit shah support nitish kumar as cm after bihar election 2020 avh

Bihar Election 2020, Amit Shah News: बिहार इलेक्शन को लेकर अमित शाह का बड़ा बयान - बिहार में नीतीश ही होंगे सीएम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह
twitter

Bihar Chunav 2020, Amit Shah Latest News: बिहार में बीजेपी-जदयू और लोजपा के बीच जारी तकरार पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने फुलस्टॉप लगा दिया है. अमित शाह ने कहा है कि बिहार में वोट और सीट से कोई मतलब ही नहीं है, एनडीए की सरकार बनने पर नीतीश कुमार सीएम होंगे.

न्यूज 18 से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि बिहार में बहुत सारे भ्रम फैलाए जा रहे हैं, लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहता हूँ कि राज्य में बीजेपी-जदयू की सरकार बनने पर नीतीश कुमार सीएम (Nitish Kumar CM) होंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोग सीटों का हवाला दे रहे हैं, लेकिन सीट का अगर-मगर कुछ नहीं है. बिहार इलेक्शन 2020 लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

दो तिहाई बहुमत का दावा- अमित शाह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि राज्य में जदयू-बीजेपी-हम-वीआईपी का बना गठबंधन दो तिहाई बहुमत लाएगी और बिहार का विकास नहीं रूकेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी शुरू के दिन से ही ऐसा कह रही है कि एनडीए का बिहार में नेता नीतीश कुमार है, जबकि देश में पीएम नरेंद्र मोदी है.

चिराग पासवान पर दिया ये बयान- अमित शाह ने लोजपा नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan LJP) पर भी बयान दिया है. अमित शाह ने कहा है कि चिराग पासवान को हमने समझाया, लेकिन उनके द्वारा लगातार दिए गए बयान के कारण बात बिगड़ी. बीजेपी का जदयू से गठबंधन है. इसके अलावा, इसपर किसी को भ्रांति नहीं फैलानी चाहिए.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें