1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. health of corona infected jitanram manjhi stabilized after suffering from breath oxygen support is being provided in patna aiims asj

कोरोना संक्रमित जीतनराम मांझी की सेहत स्थिर, सांस में तकलीफ के बाद हैं पटना एम्स में दिया जा रहा है ऑक्सीजन सपोर्ट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोरोना से संक्रमित पूर्व सीएम पटना एम्स (Patna AIIMS) में भर्ती हैं.
कोरोना से संक्रमित पूर्व सीएम पटना एम्स (Patna AIIMS) में भर्ती हैं.
File

पटना . कोरोना से संक्रमित बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की सेहत स्थिर है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद ऑक्सीजन सपोर्ट कर रखा गया है.

मांझी का फिलहाल पटना एम्स में इलाज जारी है. एम्स की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि सांस लेने में तकलीफ की वजह से उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया है.

13 दिसंबर को मांझी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. अपनी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी.

संक्रमित होने के बाद भी चार दिनों तक मांझी अपने आवास पर ही रहे. तबीयत अधिक बिगड़ने लगी तो उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया. मांझी के परिवार में उनकी बहू और पोती भी कोरोना संक्रमित थी.

मांझी के कोरोना संक्रमित होने के कारण हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को टाला गया था. अब जनवरी के पहले हफ्ते में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक प्रस्तावित है, लेकिन मांझी को तब तक अस्पताल से छुट्टी मिलेगी, यह कहना अभी मुश्किल है.

डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है. हालांकि सांस लेने में तकलीफ एक बड़ी परेशानी है. ऐसे में माना जा रहा है कि एक बार फिर कार्यकारिणी की बैठक की तारीख बढ़ाई जा सकती है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें