1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cynical husband first slit his wifes throat then slit his own throat asj

सनकी पति ने पहले पत्नी का गला रेता, फिर खुद का गला काट दे दी जान, जानें पूरा मामला

पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बीते एक सप्ताह से विवाद चल रहा था. रविवार की रात में विवाद गहराया और सनकी पति ने इस घटना को अंजाम दे दिया. जब दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर चिल्लाने लगे, तो आवाज सुन कर घर के अन्य परिजन दौड़े.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

रतनी. शकुराबाद थाना क्षेत्र के बंधुबिगहा गांव में रविवार की रात सनकी पति ने पहले चाकू से अपनी पत्नी का गला रेता, उसके बाद खुद का गला रेत कर आत्महत्या कर ली. जिस वक्त घटना हुई, उस समय दोनों के अलावे घर में कोई नहीं था. पति-पत्नी में किसी बात को लेकर बीते एक सप्ताह से विवाद चल रहा था. रविवार की रात में विवाद गहराया और सनकी पति ने इस घटना को अंजाम दे दिया. जब दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर चिल्लाने लगे, तो आवाज सुन कर घर के अन्य परिजन दौड़े.

पीएमसीएच जाने के दौरान रास्ते में ही पति की मौत हो गयी

दोनों को खून से लथपथ देख उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की स्थिति को गंभीर देखते हुए विशेष इलाज के लिए रेफर कर दिया. हालांकि, पीएमसीएच जाने के दौरान रास्ते में ही पति की मौत हो गयी. वहीं, पत्नी की मौत पीएमसीएच में इलाज के क्रम में हो गयी. मृतकों में अजीत कुमार (25 वर्ष) और उसकी पत्नी स्मिता कुमारी (22 वर्ष) शामिल हैं.

दो वर्ष पूर्व हुई थी अजीत कुमार की शादी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो वर्ष पूर्व अजीत कुमार की शादी परसबिगहा थाना क्षेत्र के योगाबिगहा गांव निवासी मिथिलेश यादव की पुत्री स्मिता के साथ शादी हुई थी. अजीत गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता था वहां पत्नी भी उसके साथ रहती थी. एक सप्ताह पहले ही दोनों पत्नी के मायके में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने आये थे. इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया था.

दोनों शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में हुआ

शादी समारोह संपन्न होने के बाद 22 अप्रैल को दोनों अपने घर बंधुबिगहा लौटे थे. रविवार की रात दोनों के बीच फिर से झगड़ा होने लगा और सनकी पति ने पहले चाकू से पत्नी का गला रेत दिया, उसके बाद खुद का गला भी रेत लिया. दोनों शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया. ग्रामीणों की मानें तो ससुराल पक्ष से अजीत का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. उसी को लेकर वह तनाव में था. इधर, थानाध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें