1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. corona virus in patna five more deaths due to corona in patna 263 killed in the district so far asj

Corona virus in Patna: पटना में कोरोना से पांच और लोगों की मौत, जिले में अब तक 263 की गयी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना जांच
कोरोना जांच
PTI PHOTO

फुलवारीशरीफ : कोरोना से लोगों की मौत का सिलसिला जारी है. गुरुवार को कोरोना से पांच लोगों की मौत हो गयी. पटना एम्स में गुरुवार को चार लोगों की मौत कोरोना से हो गयी जबकि 10 मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है.

वहीं, एनएमसीएच में भी घोसी जहानाबाद के कोरोना पीड़ित 85 वर्षीय वृद्ध बकुनाथ सिंह की मौत गुरुवार को उपचार के दौरान हो गयी है. एम्स कोरोना नोडल आॅफिसर डॉ संजीव कुमार के मुताबिक पटना एम्स में रूपसपुर के 76 वर्षीय तारकेश्वर सिंह, पटना के 45 वर्षीय रंजन कुमार सिंह, पूर्वी चंपारण से 49 वर्षीय संजय सिंह जबकि खगौल से 28 वर्षीय राज आनंद की मौत हो गयी.

वहीं गुरुवार को एम्स के आइसोलेशन वार्ड में 10 नये मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी जिनमें पटना, बाढ़, सुपौल, भागलपुर, सहरसा के मरीज शामिल हैं. इसके अलावा एम्स में 20 लोगों ने कोरोना को मात दे दी जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

जिले में अब तक 263 मौत

पटना में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को कोरोना के 265 नये मरीज जिले में सामने आये हैं. ये मरीज पटना के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं. इन नये मरीजों के साथ ही जिले में अब तक सामने आये कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 35,357 हो गयी है. वहीं पुराने मरीज तेजी से ठीक भी हो रहे हैं.

जिले में अब तक 32,803 मरीज कोरोना से लड़कर रिकवर हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग से मिले आंकड़ों के मुताबिक जिले में अब तक 263 मरीजों की कोरोना से जान जा चुकी है. जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 2291 है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें